Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

घर में क्वांरटीन रहकर ‘कुमकुम भाग्य’ देख रहे हैं अभिनेता कार्तिक आर्यन, एकता कपूर से कही ये बात

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन हाल में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे. उन्होंने खुलासा किया है कि उन्होंने क्वारंटीन के दौरान पॉपुलर टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ देखा था. इस शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने हाल में कार्तिक के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. इसके बाद कार्तिक ने इसके बारे में खुलासा किया.

कार्तिक ने एक दिन पहले अपनी एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वह हाथ के बल खड़े हैं. इस तस्वीर के बैकग्राउंड में एक बिल्डिंग बनती हुई दिखाई दे रही है. कार्तिक ने सिर से पैर तक एथलिज्योर पहना हुआ है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,”कोविड के बाद से सब उल्टा दिख रहा है! गुड मॉर्निंग.”

यहां देखिए कार्तिक आर्यन का इंस्टाग्राम पोस्ट-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

एकता के कमेंट पर कार्तिक का रिएक्शन
एकता कपूर ने कार्तिक आर्यन की इस पोस्ट पर कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना की है. उन्होंने लिखा,”गेट वेल सून.” इस पर कार्तिक ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और लिखा,”घर बैठे कुमकुम भाग्य देख रहा हूं और ठीक हो रहा हूं.” इस शो में शब्बीर आल्हूवालिया, श्रति झा, पूजा बनर्जी, कृष्णा कौल और मुग्धा चापेकर है.

फैंस कर रहे है कमेंट

कार्तिक आर्यन की इस तस्वीर पर उनके फैंस भी कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा,”कार्तिक पुराने एपिसोड देखा करो. अभिग्य की क्यूट फाइट या रोमांटिक सीन देखो जल्दी ठीक हो जाओगे.” वहीं एक और फैन ने लिखा,”उससे डबल कोरोना भी हो सकता है. सुरक्षित रहें.”

कर रहे थे फिल्म की शूटिंग

बता दें कि कार्तिक 22 मार्च कोरोना संक्रमित हुए थे. वह फिल्म ‘भूलभूलैया 2’ की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म में किआरा आडवाणी और तब्बू भी हैं. इससे दो दिन पहले कार्तिक लैक्मे फैशन वीक में अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ रैंप वॉक करते भी दिखे थे.

Show More

Related Articles

Back to top button