Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने प्लेन में ऐसे किया अपनी सीट सैनिटाइज, बोलीं- कोरोना से बचाव जरुरी

मुंबई. पिछले कुछ दिनों में भारत में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से उछाल आया है। हालात इतने खराब हैं कि अगर मामले कम नहीं हुए तो कुछ इलाकों में एक बार फिर पूरी तरह लॉकडाउन लगाया जा सकता है। हाल के कुछ दिनों में बॉलिवुड में भी बहुत सारे कोविड-19 के मामले सामने आए हैं। कोरोना से फैन्स को जागरूक करने के लिए रवीना टंडन  ने अपना एक पुराना वीडियो शेयर करके लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दी है।

रवीना टंडन ने अपना दिसंबर 2020 का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह प्लेन में सफर करते हुए अपनी सीट और आसपास के एरिया को सैनिटाइज करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए रवीना ने लिखा, ‘यह मेरा पागलपन है, मगर सही है। कोरोना के समय में उड़ान भरने का दिसंबर 2020 का पुराना वीडियो.. कृपया मास्क पहने रहें। कल भारत में कोरोना के मामलों में सबसे ज्यादा उछाल आया है। चलिए, अपनी और दूसरों की सुरक्षा के प्रति सावधान रहते हैं। आप केवल कोरोना फैलाने वाले करियर भी हो सकते हैं इसलिए अपने आसपास के लोगों के लिए सचेत रहें।’

इससे पहले मार्च 2020 में भी रवीना ने अपना एक वीडियो शेयर कर लोगों को कोरोना वायरस के प्रति सचेत रहने का संदेश दिया था। इस वीडियो में रवीना टंडन ट्रेन में सफर करने से पहले अपनी सीट और केबिन को सैनिटाइज करती नजर आ रही थीं।

Show More

Related Articles

Back to top button