Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

कपिल शर्मा ने बेटे के नाम का किया खुलासा, फैन्स हुए क्रेजी दी ये प्रतिक्रिया

मुंबई. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने बेबाक अंदाज और टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं. कपिल फैमिली के साथ फैन्स का भी पूरा ध्यान रखते हैं. यहीं कारण है कि उन्होंने अपने बेटे का नाम भी सोशल मीडिया पर बताया है. कपिल को 2 फरवरी को बेटा हुआ था, जिसका नाम उन्होंने त्रिशान रखा है.

दरअसल सिंगर नीति मोहन ने कपिल शर्मा को ट्विटर पर बर्थडे विश किया था और उनके बेटे का नाम पूछा था. जिसके जवाब में कपिल ने उन्हें शुक्रिया कहा था और अपने बेटे का नाम बताया था. कपिल ने पहली बार अपने बेटे का नाम पब्लिक किया है.
नीति ने ट्वीट किया था, ‘हैप्पी बर्थडे कपिल शर्मा पाजी. आपको और आपके परिवार को बहुत सारा प्यार. अब बेबी बॉय का नाम बता दो.’ कपिल ने इसका जवाब दिया, ‘शुक्रिया नीति. उम्मीद है आप ठीक होंगी. हमने इसका नाम त्रिशान रखा है.’

कपिल और गिन्नी को 2 फरवरी को बेटा हुआ था. इससे पहले दोनों की एक बेटी अनायरा है. कपिल शर्मा और गिन्नी ने 2018 में शादी की थी. उन्होंने बेटा होने की जानकारी भी ट्विटर पर दी थी. कपिल ने लिखा था, ‘नमस्कार, हमने आज सुबह बेटा हुआ है. भगवान की कृपा से, मां और बच्चा दोनों ठीक हैं. आप सबके प्यार के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.’

कपिल ने फिलहाल थोड़ा ब्रेक लिया है और वह इस साल के अंत तक अपने शो के एकदम नए अवतार में नजर आ सकते हैं. अभी वह नेटफ्लिक्स ओरिजनल के लिए भी काम कर रहे हैं. हालांकि अभी इस बारे में ज्यादा जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई है.

Show More

Related Articles

Back to top button