Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

साइकिल से वोटिंग करने पोलिंग बूथ पहुंचे एक्टर विजय, फैन्स ने बोली ये बात

मुंबई. तमिल एक्टर विजय की फैन फॉलोइंग से इनकार नहीं किया जा सकता है. सुपरस्टार अपनी शानदार एक्टिंग के साथ लोगों की लोकप्रियता को लेकर भी काफी मशहूर है. हाल ही में एक्टर वोट डालने के लिए चेन्नई के एक पोलिंग बूथ पहुंचे. यहां तमिलनाडु चुनाव 2021 के लिए मतदान हो रहा था. इसे ध्यान में रखते हुए वह अपने घर से अकेले ही मतदान करने के लिए निकले थे.

विजय ने इस दौरान ग्रीन शर्ट और जीन्स के साथ मास्क को चेहरे से ढक रखा था. उनके मतदान केंद्र पहुंचने की चर्चा पहले से ही शुरू हो गई थी, लेकिन जब वह साइकिल से यहां पहुंचे तो यह चर्चा भी तेजी से फैल गई. जबकि वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो में साफ देखा जा सकता है स्टार साइकिल के पहिये मारकर पोलिंग बूथ की तरफ बढ़ रहे थे. इस बीच मौके पर खड़ी भीड़ बेकाबू हो गई.

हर कोई उनसे मिलने के लिए बेताब था और एक्टर के सुरक्षाकर्मियों को भीड़ को काबू करने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी. एक्टर की लोकप्रियता का अंदाजा साफ लगाया जा सकता है क्योंकि सुरक्षाकर्मियों के लिए भी रास्ता खाली करवाना एक चुनौती बन गया था.

एक्टर के फैन्स ने पोलिंग बूथ से अपनी तस्वीरें भी शेयर की हैं. एक यूजर ने ट्वीट किया, ‘मास्टर स्ट्रोक थलप्थी विजय ने गहरा संदेश दिया है क्योंकि वह अपना वोट डालने के लिए यहां पोलिंग बूथ पर बाइक से पहुंचे हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button