Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर हुई कोरोना संक्रमित, कोविड को लेकर बोली ये बात

मुंबई. कोविड-19 से जूझ रहीं अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने दुआ और चिंता करने वाले अपने प्रशंसकों और फॉलोवरों का आभार जताने के लिए मंगलवार को इंस्टाग्राम का सहारा लिया. अभिनेत्री ने सभी से महामारी की दूसरी लहर के बीच बाहर न निकलने का अनुरोध किया और चेतावनी देते हुए कहा कि कोविड को झेलना बहुत मुश्किल है, जितनी कल्पना की जा सकती है, उससे भी मुश्किल.

भूमि ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “सभी को नमस्कार .. मैं आप सबसे मिल रहे प्यार से बहुत अभिभूत हूं. मेरे खातिर दुआ करने के लिए धन्यवाद. क्षमा करें, मुझे आपके संदेशों, कॉलों या डीएमएस पर जवाब देने का मौका नहीं मिला है. मैं कल सोने और कोविड से लड़ने में बिताया. बस, यही कहना चाहती हूं कि आप बीमार नहीं होना चाहते, तो घर में ही रहें और बाहर कदम न रखें, अगर वास्तव में बाहर जाना बहुत जरूरी हो तो प्रोटोकॉल का पालन जरूर करें.”

भूमि ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर सूचित किया था वह कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव पाई गई हैं और घर में ही अलगाव में रह रही हैं.

उन्होंने लिखा था, “आज मुझमें कोविड के हल्के लक्षण हैं, लेकिन मैं ठीक महसूस कर रही हूं और खुद को अलग-थलग कर रही हूं. मैं अपने डॉक्टर और स्वास्थ्य पेशेवरों द्वारा दिए गए प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं. यदि आप हाल में मेरे संपर्क में आए हैं, तो कृपया तुरंत अपनी जांच करवा लें.”

Show More

Related Articles

Back to top button