Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

सोना महापात्रा ने संगीतकार अनु मलिक को बताया ‘दरिंदा’, मेकर्स पर भी उठाए सवाल

मुंबई. #Metoo मूवमेंट के दौरान सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगे थे. इसके बाद अनु मलिक को शो से बाहर जाना पड़ा था. अब शो पर दोबारा वापसी पर सोना महापात्रा ने सवाल उठाए हैं.

सोना ने अनु मलिक की शो में वापसी को लेकर मेकर्स पर भी जुबानी हमला किया है. सोना ने अनु मलिकाको ‘वहशी दरिंदा’ तक कह दिया है. अपने ट्वीट में सोना ने एक्ट्रेस रेखा की तारीफ भी की है जबकि शो को एकदम बेकार शो बताया है.

सोना ने ट्वीट किया, ‘सोशल मीडिया पर एक दुखद संगीत रियलिटी शो को बढ़ावा देने वाली एक अच्छी कलाकार और शानदार महिला रेखा को देखकर खुशी हुई. उदास क्यों? आप ऐसे शो को और क्या कहोगे जो एक दरिंदे को अपने शो में जगह देता है? अनु मलिक. वह हैशटैग के लायक भी नहीं है.’

गौरतलब है कि सोना महापात्रा ने अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए थे. सोना के अलावा सिंगर नेहा भसीन और श्वेता पंडित ने भी अनु मलिक का यौन दुराचार का आरोपी बताया था. इसके बाद अनु मलिक ने शो छोड़ दिया था और हिमेश को उनकी जगह शो मिला था.

जबकि अनु मलिक को सबूतों के अभाव में अनु मलिक को राष्ट्रीय महिला आयोग की तरफ से क्लीन चिट दे दी गई थी. इसके बाद वह इंडियन आइडल 12 में समीर और उदित नारायण के साथ बतौर गेस्ट शामिल हुए थे. हाल ही में शो में रेखा की एंट्री की काफी चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर उनकी वीडियोज़ भी काफी वायरल हो रही है.

Show More

Related Articles

Back to top button