Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

अनुपम खेर को याद आया बचपन, ट्विटर पर लिखी मन की बात

मुंबई. बॉलिवुड के वेटरन ऐक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। वह फोटोज और वीडियोज शेयर करने के अलावा प्रेरणादायक पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं। अनुपम खेर ने एक बार फिर ऐसा ही एक पोस्ट अपने फैंस के लिए शेयर किया है।

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल पर दो लाइन लिखी हैं। उन्होंने लिखा, ‘उदास रहता है मोहल्ले में बारिश का पानी आजकल… सुना है कागज़ की नाव बनाने वाले बड़े हो गये!’ अनुपम खेर की इस पोस्ट से आप समझ सकते हैं कि वह बचपन की तरफ इशारा कर रहे हैं।

साथ में कॉफी पीएंगे दोनों

इसके तुरंत बाद कंगना रनौत के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए हंसल मेहता ने कंगना से कहा कि कोरोना वायरस महामारी के बाद दोनों साथ कॉफी पीएंगे. इस पर कंगना ने कहा,”बिल्कुल… आपके ह्यूमर और फूड को काफी मिस करती हूं.”

पहले लिब्रु थीं कंगना

लेकिन कंगना का एक ट्वीट में काम कहां चलता हैं. उन्होंने अपने एक और ट्वीट में लिखा,”आप भी जानते हैं कि मैं भी एक लिब्रु थी, यहां तक कि आपके साथ मैंने रवीश को इंटरव्यू दिया लेकिन मुझे क्रूरता और अलगाव का सामना करना पड़ा था. प्रतिभा का भंडार होने के बावजूद मुझे जेल में डालने की कोशिश की, मुझे पागल घोषित कर दिया. उस दौरान भारत सरकार ने मुझे एक कैंपेन में देवी लक्ष्मी की भूमिका निभाने की पेशकश की.”

Show More

Related Articles

Back to top button