Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

अमिताभ को पसंद आई बेटे अभिषेक की फिल्म The Big Bull, बोली ये बात

मुंबई. अभिनेता अभिषेक बच्चन की नई फिल्म ‘द बिग बुल’ गुरुवार को रिलीज हुई. अभिषेक ने फिल्म पर उनके परिवार के रिव्यू के बारे में भी बताया. अभिषेक ने कहा कि उनके पिता अमिताभ बच्चन ने पहले फिल्म देखी है लेकिन उनकी मां और पत्नी ने पहले यह फिल्म नहीं देखी. अभिषेक ने बताया कि उनकी मां जया बच्चन थोड़ी ‘अंधविश्वासी’ हैं और वह शुक्रवार को अपने जन्मदिन के अवसर पर यह फिल्म देखेंगी. इसी तरह उनकी पत्नी ऐश्वर्या भी फिल्म को रिलीज होने के बाद देखती हैं.

अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत करते हुए कहा, “मां जया मेरी फिल्मों को रिलीज होने से पहले नहीं देखती हैं. वह थोड़ी अंधविश्वासी हैं. मेरे परिवार ने फिल्म देखी है. फिल्म के निर्माता अजय देवगन ने उन्हें फिल्म दिखायी है लेकिन मेरी मां ने इसे नहीं देखा है. यह फिल्म उनके जन्मदिन से एक दिन पहले रिलीज हो रही है, इसलिए वह जन्मदिन के गिफ्ट के रूप में वह फिल्म को देखेंगी. इसके बारे में वह जो फील करेंगी, वो मुझे बताएंगी.”

ऐश्वर्या रिलीज होने से पहले नहीं देखती अभिषेक बच्चन की फिल्म

अभिषेक ने कहा कि बाकी परिवार ने फिल्म को पसंद किया. मेरे पापा ने अच्छी चीजें कही हैं. मैं पहले से खुश हूं, क्योंकि मेरे लिए एक आवाज जो मायने रखती है वह पहले ही फिल्म की तारीफ कर चुकी है. अभिषेक ने कहा कि मां की तरह ही उनकी पत्नी भी रिलीज से पहले उनकी फिल्मों को देखना पसंद नहीं करती हैं और रिलीज के बाद उनकी फिल्मों को देखती हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button