Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

गोविंदा की कोविड रिपोर्ट आई नेगेटिव, सोशल मीडिया पर फनी विडियो शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

मुंबई. कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ को बड़े पैमाने पर प्रभावित किया है। कई सेलेब्स कोविड-19 पॉज़िटिव हुए। इनमें गोविंदा भी शामिल हैं। हालांकि, गुरुवार को ची-ची ने अपने नेगेटिव होने का एलान एक मज़ेदार वीडियो के ज़रिए किया।

गोविंदा ने इंस्टाग्राम पर एक बूमरैंग वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो दरवाज़ा खोलकर बाहर आते नज़र आ रहे हैं। लाल और सफ़ेद रंग के कॉम्बिनेशन के कपड़े और आंखों पर सन ग्लासेज लगाये गोविंदा एकदम फ्रेश दिख रहे हैं। इस वीडियो के साथ ची-ची ने लिखा- अपुन आ गेला है। (मैं आ गया हूं) इसके साथ हैशटैग टेस्टड नेगेटिव लिखा। गोविंदा के इस वीडियो पर सबसे पहले उनके सबसे बड़े फैन रणवीर सिंह ने प्रतिक्रिया देकर ख़ुशी ज़ाहिर की। किल दिल में रणवीर ने गोविंदा के साथ काम किया था और इस दौरान उन्होंने स्वीकार किया कि वो उनके बहुत बड़े फ़ैन हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

गोविंदा ने रविवार सुबह कोविड-19 पॉज़िटिव होने की सूचना दी थी और संपर्क में आने वाले सभी से गुज़ारिश की थी कि अपना टेस्ट करवाएं। गोविंदा ने बताया था कि उनकी पत्नी सुनीता भी कुछ वक़्त पहले रिकवर हुई हैं। कोविड-19 संक्रमण से पहले गोविंदा इंडियन प्रो-म्यूज़िक लीग में नज़र आ रहे थे। मनोरंजन इंडस्ट्री में कोविड-19 का प्रकोप इस बार अधिक है। अक्षय कुमार कुछ दिन पहले कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए जानकारी दी थी।

अक्षय एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती हो गये थे। इनके अलावा आमिर ख़ान, कार्तिक आर्यन, मिलिंद सोमन, मनोज बाजपेयी, संजय लीला भंसाली, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट समेत कई सेलेब्स के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की ख़बरें आयीं। कार्तिक और मिलिंद सोमन नेगेटिव हो चुके हैं। इनमें से अधिकतर सितारे शूटिंग के दौरान संक्रमित हुए थे। अक्षय राम सेतु की शूटिंग कर रहे थे। फ़िल्म के सेट पर 45 लोग कोरोना पॉज़िटिव पाये गये थे। हालांकि, फ़िल्म की लीडिंग लेडीज़ जैकलीन फ़र्नांडिस और नुसरत भरूचा नेगेटिव निकलीं।

Show More

Related Articles

Back to top button