Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

एक्टर रणवीर को फिर आया पत्नी दीपिका पर प्यार, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखी ये खूबसूरत बात

मुंबई. रील लाईफ की तरह रीयल लाईफ में भी दीपिका और रणवीर की केमेस्ट्री जबरदस्त है. दोनों एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं ये उनकी आंखों में साफ दिखाई देता है. अक्सर ये सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे की तारीफ करते हुए नजर आते हैं. दोनों की फोटोज काफी वायरल भी होती है. अब हाल ही में रणवीर ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर दीपिका के लिए एक स्पेशल नोट लिखा है.इस नोट में उन्होंने दीपिका की तारीफ के साथ-साथ खुद को भी एक प्राउड हसबैंड बताया है.

रणवीर ने लिखा दीपिका के लिए खास नोट

बता दें कि कुछ दिन पहले ही दीपिका की एक वेबसाइट लॉन्च की गई है.जिसको लेकर रणवीर काफी खुश नजर आ रहे हैं. अपनी इसी खुशी को सभी के साथ शेयर करते हुए रणवीर ने दीपिका के लिए एक नोट लिखा है. इसमें उन्होंने दीपिका की खूब तारीफ भी की है.जो लिखा है कि, वो खुशनसीब है कि दीपिका उनकी जिंदगी में आई.

रणवीर ने खुद को बताया खुशनसीब

नोट में आगे उन्होंने लिखा कि, दीपिका तुम दुनिया की सबसे खूबसूरत इंसान हो, जिससे मैं मिला हूं.और मैं ऐसा इसलिए नहीं लिख रहा, क्योंकि तुम मेरी पत्नी हो, बल्कि इसलिए लिख रहा हूं क्योंकि तुम वो इंसान हो जो अपने अंदर पूरे यूनिवर्स को रखती हो, प्यार, करुणा, दया, बुद्धि, खूबसूरती, अनुग्रह और सहानुभूति ये सब तुम में हैं. जोकि तुम्हें एक सच्चा आर्टिस्ट बनाती है. तुम दुनिया की सबसे फाइनेस्ट एक्टर्स में से एक हो. तुम्हारे अंदर लचीलापन, धैर्य और इच्छाशक्ति है. मैं कभी-कभी रुकता हूं तुम्हें एडमायर करने के लिए, तुम्हारी आत्मा स्पेशल है, अच्छे के लिए पैदा हुई हो और मैं दुनिया का प्राउड पति हूं.

Show More

Related Articles

Back to top button