Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी की बेटी को ट्रोलर्स ने बोला ‘स्लमडॉग सेंटर से गोद ली बच्ची’, मिला ये जवाब

मुंबई. । बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने कुछ महीने पहले ही एक बेटी को गोद लिया है। मंदिरा ने बेटी को गोद लेने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। मंदिरा उनका बेटा और पति सभी बेटी तारा को खूब प्यार देते हैं। मंदिरा बेदी अक्सर बेटी के साथ कई तस्वीरें साझा करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में मंदिरा की एक पोस्ट पर यूजर ने बेटी के लिए कुछ अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया। जो मंदिरा से देखा नहीं गया और उन्होंने यूजर को जमकर फटकार लगाई।

दरअसल मंदिरा बेदी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इन दोनों ही शख्स के कमेंट का स्क्रीनशॉट लेकर शेयर किया है। जिसमें @bollywoodforevaa नाम के एक यूजर ने मंद‍िरा के कमेंट बॉक्स पर लिखा- ‘मैडम, कौन से स्लमडॉग सेंटर से आपने अपनी ये प्रॉप बेटी को गोद लिया है?’ बेटी के लिए यूजर के ऐसे शब्दों का प्रयोग मंदिरा को भी नागवार गुजरा। उन्होंने तुरंत उसे फटकार लगाते हुए लिखा, ‘इस तरह के लोगों को स्पेशल मेंशन देने की जरूरत है। बधाई हो @bollywoodforevaa आपने मेरा अटेंशन खींच लिया। घट‍िया शख्स’।

एक अन्य यूजर ने भी मंद‍िरा की बेटी के लिए कुछ ऐसा ही कमेंट किया। राजेश त्रिपाठी नाम के इस यूजर ने लिखा, ‘यह गोद ली हुई गली की बच्ची आप लोगों से बिल्कुल अलग नजर आती है। आप जैसे लालची लोग उस स्लमडॉग को जिंदगी के लिए डरा रहे हैं’। इस बात का जवाब देते हुए मंदिरा ने लिखा, ‘एक और सभ्य नागर‍िक। ये अपने आपको राजेश त्रिपाठी बुलाते हैं, जो कि पक्का उनका नाम नहीं है, क्योंकि इस तरह के पागल लोग सबसे बड़े डरपोक होते हैं, जिन्हें अनजान पहचान के पीछे छ‍िपकर दूसरों के बारे में बुरा-भला कहने की आदत है’।

Show More

Related Articles

Back to top button