Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद भी संक्रमित हुए अभिनेता आशुतोष राणा

मुंबई. आम लोगों के अलावा कोरोना वायरस फिल्मी सितारों को भी अपना शिकार बनाता जा रहा है। अब तक बॉलीवुड और टीवी के बहुत से सितारे इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ गए हैं। अब बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता आशुतोष राणा भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। बीते दिनों उन्होंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज भी ली थी। बावजूद इसके आशुतोष राणा इसकी चपेट में आ गए हैं।

कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी खुद आशुतोष राणा ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में आशुतोष राणा हंसते हुए दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बारे में बताया है। आशुतोष राणा ने अपनी यह तस्वीर अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर साझा की है।

आशुतोष राणा ने अपनी तस्वीर के पोस्ट में लिखा, ‘हमारा शरीर एक दुर्ग की भांति होता है उसमें नौ द्वार होते हैं, उन नौ द्वारों के भीतर विराजमान परम चेतना, उनकी रक्षा करने वाली शक्ति को दुर्गा कहा जाता है। आज भारतीय नव वर्ष आरम्भ हो रहा है, इसे चैत्र नवरात्र भी कहा जाता है, आज से नौ दिनों तक भारतवर्ष में जगतजननी मां दुर्गा का पूजन, हवन, स्मरण किया जाएगा। ताकि वे हमारी काया और चित्त को अधर्म से धर्म की ओर, स्वार्थ से परमार्थ की ओर, विषयाशक्ति से ब्रह्मशक्ति की ओर, विकार से संस्कार की ओर मोड़ने में सहायक हों।’

Show More

Related Articles

Back to top button