Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

एक्ट्रेस करीना कपूर ने किया खुलासा, अभी तक दादी शर्मीला ने पोते का चेहरा नहीं देखा, पढ़े क्या है वजह

मुंबई. एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान को 21 फरवरी, 2021 को दूसरा बच्चा हुआ. इस कपल ने अभी तक अपने दूसरे बेटे के नाम की घोषणा नहीं की है और न ही सोशल मीडिया पर बच्चे की कोई फोटो शेयर की गई है. परिवार के सदस्यों को नवजात बच्चे को देखने का अवसर मिला है, लेकिन शर्मिला टैगोर का अभी तक बच्चे से मिलना नहीं हुआ है.

शर्मिला टैगोर महामारी के बाद से पटौदी पैलेस में हैं और हाल ही में उन्होंने वैक्सीन लगवाया है. उन्होंने लेडीज स्टडी ग्रुप के साथ एक इंटरव्यू किया, जहां करीना कपूर खान ने खुलासा किया कि वे उन्हें बहुत मिस करती हैं.

दुनिया की सबसे खूबसूरत और शालीन महिलाओं में से एक
करीना ने अपनी सास की प्रशंसा करते हुए कहा, “जब इस तरह के एक आइकन और लीजेंड के बारे में बात होती है, तो क्या कहना बाकी है? पूरी दुनिया जानती है कि मेरी सास, जिन्हें मैं अपनी सास कहलाने की खुशकिस्मत हूं, धरती पर कदम रखने वाली सबसे खूबसूरत और शालीन महिलाओं में से एक हैं. लेकिन मैं उन्हें ज्यादा गहराई से जानकर खुशकिस्मत हूं, वे वॉर्म, लविंग, केयरिंग हैं. वे अपने बच्चों के लिए नहीं बल्कि अपने पोते और बहू के लिए भी ऐसी ही हैं.”

जल्द ही मुलाकात की उम्मीद
करीना ने आगे खुलासा किया कि वे महामारी के दौरान ज्यादा नहीं मिल सकीं और उन्हें उम्मीद है कि शर्मिला टैगोर जल्द ही अपने नवजात पोते से मिलेंगी. करीना ने कहा “यह फैक्ट है कि यह पूरा साल चला गया है और हम वास्तव में उतना समय नहीं दे पाए हैं, जितना कि हम पहले दिया करते थे. आप हमारे परिवार के साथ जुड़ने वाले नए मेंबर नहीं देख पाए हैं लेकिन हम आपके आने और कुछ समय साथ बिताने का इंतजार कर रहे हैं. ”

Show More

Related Articles

Back to top button