Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

‘द बिग बुल’ को लेकर अभिषेक के बचाव में उतरे प्रतीक गाँधी, बोली ये बात

मुंबई. अभिषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म में उन्होंने हर्षद मेहता का किरदार निभाया है. फिल्म के रिलीज होने के बाद क्रिटिक और दर्शकों ने उनकी परफोर्मेंस की तुलना वेब सीरीज स्कैम 1992 में हर्षद मेहता की भूमिका निभाने वाले प्रतीक गांधी से हो रही है.

प्रतीक को लगता है कि तुलना सही नहीं है. प्रतीक ने कहा कि “मुझे नहीं लगता कि किसी भी दो व्यक्तियों, विशेष रूप से कलाकारों की तुलना की जानी चाहिए, क्योंकि हम अलग-अलग इंसान हैं. जिस तरह से हम सोचते हैं, महसूस करते हैं, वह अलग-अलग है. इसलिए किसी भी तुलना में कोई सेंस नहीं है. दो परफॉर्मेंस को स्क्रिप्ट और उसके लिए करैक्टर की जरूरत के रेफरेंस में ही देखा जाना चाहिए. ”

एक ही स्टोरी पर दूसरी फिल्म देखना रोमांचक
हर्षद मेहता पर एक के तुरंत बाद ही दूसरी फिल्म बनने के बारे में पर क्या कहेंगे? यह पूछने पर प्रतीक ने कहा “मैंने अभी तक बिग बुल देखी नहीं है लेकिन एक ही स्टोरी पर दूसरी फिल्म को देखना रोमांचक है.”

तिग्मांशु धूलिया के साथ वेब सीरज में आएंगे नजर
प्रतीक गांधी ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में बताया कि “मैं विकास स्वरूप के उपन्यास सिक्स सस्पेक्ट्स पर आधारित तिग्मांशु धूलिया के साथ एक वेब सीरज कर रहा हूं. यह अभी कंर्फम हो गई है.हालांकि उन्होंने अभी तक इसको अनाउंस नहीं किया है. ” प्रतीक एक फिल्म को लेकर भी उत्साहित हैं. वो लड़की है कहां, में वह तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे. इसे सिद्धार्थ रॉय कपूर प्रोड्यूस करेंगे. उनके अनुसार, कुछ और वेब सीरीज और फिल्में हैं जिनका अनाउंसमेंट जल्द ही होगा.

Show More

Related Articles

Back to top button