Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

एक्टर सोनू सूद बने बैंडवाले, कहा- कभी भी शादियां करवानी हो तो हमारा बैंड बड़ा जबरदस्त है

मुंबई. सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। सोनू सूद अब बॉलिवुड के उन ऐक्टर्स में से गिने जाते हैं जो अपने फैन्स के दिलों के सबसे करीब जाने जाते हैं। सोनू सूद ने एक नया वीडियो शेयर कर बताया है कि जिन्हें भी शादी के लिए बैंड की जरूरत हो, वो उनसे सम्पर्क कर सकते हैं।

इस वीडियो में सोनू सूद खुद ढोल बजाते नजर आ रहे हैं और उनके साथ बैंड की पूरी टीम है। वो इस वीडियो में दिखा भी रहे हैं कि यह बैंड कितना शानदार है। सोनू कहते दिख रहे हैं, ‘बॉस कभी भी शादियां करवानी हो तो हमारा बैंड बड़ा जबरदस्त है। आप प्लीज हमलोगों को जॉइन कीजिए। मेरे साथ सुरेश और वासु है, चलो शुरू हो जाओ।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद ने इसे शेयर करते हुए लिखा है, ‘बैंड वाला, शादियों के लिए तुरंत सम्पर्क करें।’ सोनू सूद के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि सोनू सूद अक्सर इस तरह का मजेदार वीडियो शेयर किया करते हैं। कभी वह तंदूरी रोटियां बनाते हुए अपने ढाबे पर लोगों को बुलाते हैं तो कभी मशीन पर धड़ाधड़ कपड़े सिलते हुए अपने टेलरिंग शॉप की। सोनू के इस अंदाज को फैन्स काफी पसंद करते हैं।

पिछले दिनों सोनू सूद ने कोरोना की वजह से 10वीं की परीक्षा रद्द होने की खबर के बाद एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह स्टूडेंट्स के सपॉर्ट में साइकल चलाते दिख रहे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button