Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

परिणीती चोपड़ा की फिल्म ‘साइना’ का अमेजॉन प्राइम पर होगा डिजिटल प्रीमियर, इस दिन देख सकेंगे आप

मुंबई. अमेजॉन प्राइम वीडियो ने आज हाल ही में रिलीज और समीक्षकों द्वारा सराही गई बॉलीवुड स्पोर्ट्स बायोपिक ‘साइना’ के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की. इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म भारत की एक मशहूर शटलर और एक सबसे प्रशंसित बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के करियर में आए उतार-चढ़ावों को दर्शाती है.

‘साइना’ का निर्देशन किया है प्रतिष्ठित फिल्म निर्देशक अमोल गुप्ते (स्टेनले का डब्बा) ने, इसे टी-सीरीज, दीपा भाटिया (अमोल गुप्ते सिनेमा) और फ्रंट फुट पिक्च र्स के बैनर तले भूषण कुमार, किशन कुमार, सूरज जयराज और राशेश शाह ने प्रोड्यूस किया है और इसके सह- निर्माता हैं विनोद भानुशाली और शिव चानना. आगामी 23 अप्रैल से भारत और 240 देशों व क्षेत्रों के प्राइम मेंबर्स अपने घर बैठे ‘साइना’ को स्ट्रीम कर सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

अमेजॉन प्राइम वीडियो, इंडिया में डायरेक्टर एवं हेड- कंटेंट, विजय सुब्रमण्यिन ने कहा, “हमें साल की बहुप्रतीक्षित फिल्?म में से एक ‘साइना’ के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा करके बहुत खुशी हो रही है. असल जिंदगी के चैंपियन की प्रेरणादायक कहानी को परिणीति चोपड़ा के सशक्त अभिनय ने शानदार बना दिया है.

इसके अलावा, अमोल गुप्ते के कमाल के निर्देशन वाली इस फिल्म ने हमारी कंटेंट पेशकश को भी नए आयाम दिए हैं. हम न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में अपने ग्राहकों को उनके घरों की सुरक्षा और सुविधा वाले माहौल में नई-नई हिंदी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का आनंद लेने का विकल्प प्रदान करके बेहद खुश हैं.”

Show More

Related Articles

Back to top button