Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

मनीष मल्होत्रा और सुमित व्यास हुए कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

मुंबई. एक बार फिर से कोरोनावायरस का कहर पूरे देश में जारी है। आए दिन देश के अंदर लाखों में केस बढ़ रहे हैं। आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक इस महामारी के चपेट में आते जा रहे हैं। आलिया भट्ट, विक्की कौशल, वरुण धवन, वाणी कपूर, सतीश कौशिक, रणबीर कपूर के बाद अब बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और वीरे दी वेडिंग स्टार सुमित व्यास कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। मनीष मल्होत्रा ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया था जिसमें उनका रिपोर्ट पॉजिटिव आया है।

मनीष ने अपने पोस्ट में इस बात का जिक्र भी किया है कि रिपोर्ट आते ही मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और फिलहाल मैं होम क्वारंटाइन में हूं। मनीष आगे लिखते हैं कि मैं डॉक्टरों की सलाह मान रहा हूं साथ ही सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। आप लोग भी प्लीज सुरक्षित रहें और खुद का ध्यान रखें।

मनीष मल्होत्रा के कोरोना पॉजिटिव आने की खबर पर बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्स रिएक्शन दे रहे हैं और उन्हें जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा what, वहीं रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने लिखा अपना ख्याल रखों डियर। वाणी कपूर ने ब्रेकिंग हार्ट वाला कमेंट किया।

Show More

Related Articles

Back to top button