Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

‘हैदर’, ‘एजेंट विनोद’ जैसी फिल्मों के एक्टर ललित परिमू भी हुए कोरोना‌ से शिकार

मुंबई. मुम्बई : ‘हैदर’, ‘एजेंट विनोद’, ‘मुबारकां’, ‘हजार चौरासी की मां’ जैसी फिल्मों और क‌ई मशहूर धारवाहिकों में काम कर चुके अभिनेता ललित परिमू कोरोना से संक्रमित हैं. इस वक्त उन्हें मुम्बई से सटे भायंदर-मीरा रोड के एक कोविड सेंटर में आईसीयू वॉर्ड में दाखिल कराया गया है.

उनके साथ फिल्म‌ ‘पंचलैट’ में काम‌ कर चुके अभिनेता पुनीत तिवारी ने एबीपी न्यूज़ से इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्हें इस वक्त त्वरित रूप से प्लाज्मा‌ की जरूरत है और ऐसे में वे और उनके कुछ साथी उनके लिए प्लाज्मा डोनर की तलाश में जुटे हुए हैं. इसके साथ ही फैंस भी उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

जाने-माने निर्माता-निर्देशक हंसल मेहता ने भी ललित परिमू की हालत को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि प्लाज्मा डोनेट कर त्वरित रूप से उनकी मदद की जाए. ललित परिमू ने हंसल मेहता ही हाल ही में आई हिट वेब सीरीज ‘स्कैम 1992’ में भी काम किया था.

ललित परिमू ने 1997 में टेलिकास्ट हुए बेहद लोकप्रिय हुए सीरियल ‘शक्तिमान’ में विलेन के तौर पर एक वैज्ञानिक डॉ. जयकाल का रोल निभाया था और इस सीरियल के माध्यम से टीवी की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी.

‘शक्तिमान’ के अलावा ललित परिमू ने ‘आहट’, ‘कोरो कागज’, ‘साया’, ‘सीआईडी’, ‘रिश्ते’, ‘रिमिक्स’ जैसे तमाम हिट टीवी शोज में भी काम किया.

जम्मू-कश्मीर में जन्मे 56 वर्षीय ललित परिमू लम्बे समय से रंगमंच से भी जुड़े रहे हैं और पिछले कुछ सालों से योग भी सिखाते रहे हैं. वे ‘मैं मनुष्य हूं’ नामक एक किताब भी लिख चुके हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button