Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

अभिनेता सोनू सूद ने बच्चों को गिफ्ट किया मोबाइल फोन, बोले- ‘पढ़ाई पर लॉकडाउन कभी नहीं लगने देंगे’

मुंबई. पिछले साल कोरोना वायरस के कारण मुंबई से पलायन कर रहे प्रवासी मजदूरों की मदद कर वास्तविक जीवन के नायक बने सोनू सूद इस समय कोरोना वायरस से जूझ रहे हैं. प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आने के बाद से वे आज तक जरूरतमंद लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं. कोरोना के कारण कई राज्यों में स्कूल बंद चल रहे हैं, ऐसे में बच्चों की पढ़ाई बाधित हो रही है. लेकिन सोनू सूद ने इसका भी हल निकाल लिया है.

सोनू सूद लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. कुछ देर पहले एक्टर ने बच्चों की पढ़ाई को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, ‘पढ़ाई पर लॉकडाउन कभी लगने नहीं देंगे.’ ट्वीट के साथ ही एक्टर ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है. वीडियो में सोनू सूद फाउंडेशन के तरफ से जरूरतमंद बच्चों को मोबाइल फोन दिया जा रहा है. फोन पाकर बच्चें काफी खुश हैं और उनका कहना है कि अब उनकी क्लास मिस नहीं होगी और वो अच्छी तरह से पढ़ाई कर सकेंगे.

आपको बता दें कि सोनू इस समय भी लोगों की हरसंभव मदद कर रहे हैं, जैसा कि उन्होंने संक्रमित होने के बाद अपने ट्वीट में कहा था. मदद करने पर एक शख्स ने उन्हें धन्यवाद दिया है. शख्स ने उनसे आईसीयू बेड और एंबुलेंस की मांग की थी तो सूद ने सोशल मीडिया पर कहा था कि, ‘अगले 30 मिनटों में इन्हे icu bed और एंबुलेंस मिल जायेगी. तैयारी कीजिए.’ समय पर सहायता मिलने पर शख्स ने ट्विटर पर लिखा है कि, ‘जब आप खुद COVID-19 पॉजिटिव हैं ऐसी स्थिति में त्वरित और समय पर मदद के लिए धन्यवाद. मैं आपके तेजी से स्वस्थ होने की कामना करता हूं.’

Show More

Related Articles

Back to top button