Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

कोरोना से रिकवर होते ही मालदीव के लिए निकले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में कोरोना संक्रमित हो गए थे. दोनों ने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया था. महाराष्ट्र में कोरोना के बिगड़ते हालात को देखते हुए फिलहाल कर्फ्यू लगा दिया गया है, जिसमें किसी भी प्रकार की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है. ऐसे में सितारों के लिए घर में टाइम पास करना मुश्किल हो गया है. दिशा और टाइगर श्रॉफ के बाद अब आलिया-रणबीर भी मालदीव के लिए रवाना हो गए हैं.

दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया था. लेकिन दोनों के मालदीव चले जाने से फैन्स खासा नाराज दिख रहे हैं. कई फैन्स ने तो यहां तक कह दिया है कि वह दोनों कोरोना से डरकर भाग रहे हैं. जबकि एक अन्य यूजर ने सवाल उठाया कि ये दोनों हाल ही में कोरोना से रिकवर हुए हैं तो इनका प्लाज़्मा किसी गंभीर कोरोना संक्रमित को ठीक करने के लिए काम आ सकता था.

गौरतलब है कि देशभर में सामने आए आंकड़ों में ये साबित हुआ है कि कोरोना का दूसरा म्यूटेंड काफी तेजी से फैल रहा है और इसे काबू करने के लिए रोजाना नए कदम उठाए जा रहे हैं. मुंबई में शूटिंग ठप होने के बाद कई टीवी शोज़ की शूटिंग लोकेशन को भी बदल दिया गया है. हालांकि अब पूरे देशभर में ही हालात काबू से बाहर हो गए हैं तो दिल्ली में भी छह दिन के लिए लॉकडाउन लगा दिया है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों फिलहाल फिल्म ब्रह्मास्त्र की शुटिंग कर रहे थे. इसमें रणबीर और आलिया भट्ट की जोड़ी ऑन स्क्रीन नजर आएगी. फिल्म की शूटिंग पिछले साल भी कोरोना के चलते टाल दी गई थी. अब दोनों स्टार्स के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद एक बार फिर शूटिंग पर ब्रेक लग गया था. फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं और को-प्रोड्यूसर्स करण जौहर हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button