Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

फिल्म निर्माता हंसल मेहता खुद में महसूस कर रहे है कोरोना वायरस के लक्षण, बोले- केवल रिपोर्ट आने का इंतजार है

मुंबईः कोरोना वायरस ने अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी खलबली मचा दी है. कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर आलिया भट्ट, अक्षय कुमार जैसे सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर हंसल मेहता ने बताया था कि उनके घर में कोरोना ने दस्तक दे दी है. इसके साथ ही उन्होंने हाल ही में अपने 25 वर्षीय बेटे पल्लव के लिए मदद भी मांगी थी. उन्होंने एक ट्वीट कर अपने फैंस से रेमडेसिविर इंजेक्शन उपलब्ध ना होने पर इसके लिए मदद मांगी थी.

एक्टर के ट्वीट के बाद उन्हें रेमडेसिविर इंजेक्शन मिल भी गया. लेकिन, अब अपने परिवार के बाद हंसल मेहता को लग रहा है, जैसे की वह भी महामारी की चपेट में आ गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. हालांकि, अभी तक उनकी टेस्ट रिपोर्ट नहीं आई है, लेकिन उन्हें लग रहा है जैसे वह भी संक्रमित हो गए हैं. उन्हें गले में दर्द से लेकर बुखार तक जैसे कोरोना के लक्षण नजर आ रहे हैं.

हंसल मेहता ने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘लगता है, जैसे मैं भी वायरस की चपेट में आ गया हूं. गले में खराश, बुखार और भी कई माइल्ड लक्षण. टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार शुरू हो गया है. इस वायरस से जरूर लड़ूंगा.’ बता दें, इससे पहले हंसल मेहता का पूरा परिवार कोरोना वायरस की चपेट में आ चुका है. डायरेक्टर का पूरा परिवार अलग-अलग क्वारंटीन में हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button