Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

एयरपोर्ट पर पैपराजी की भीड़ देख भड़के एक्टर वरुण धवन, बोले- थोडे तो जिम्मेदार बनो

मुंबई : कोरोना वायरस के संक्रमण ने हालात बदल कर रख दिए हैं. पहले जब सेलेब्स एयरपोर्ट या मुंबई की किसी भी जगह पर स्पॉट किए जाते थे तो पैपराजी से खुशी-खुशी फोटो खिंचवाते थे. लेकिन अब कोरोना वायरस के बढ़ते संकट से सेलेब्स भी एहतियात बरतते हुए दूरी बनाने लगे हैं. जबकि क्लिक करते समय फोटोग्राफर दूरी बनाकर रखने की कोशिश करते हैं. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपना काम करते हैं. हाल ही में वरुण धवन अपनी बीवी नताशा दलाल के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखे गए,क्लिक करते समय उन्होंने फोटोग्राफर को झिड़क दिया.

21 अप्रैल को वरुण धवन अपनी बीवी नताशा दलाल के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे. दोनों इन दिनों अरुणाचल प्रदेश में थें. वरुण अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन भी हैं. इन्हें एयरपोर्ट पर देखते ही फोटो खींचने के लिए फोटोग्राफर आगे बढ़े और एक्टर के करीब आने की कोशिश करने लगे, इस पर वरुण को गुस्सा आ गया.

गुस्साए वरुण ने कहा कि ‘गाइज,गाइज, तुम थोड़ा रिस्पॉसिबल हो जाओ, भीड़ अपने पास रखोगे, बहुत गलत बात है’. इसके बाद एक्टर अपनी कार में बैठे और निकल गए. एक फैन ने भी फोटो क्लिक करने की कोशिश की लेकिन, महामारी की वजह से वरुण ने मना कर दिया. इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस मौके पर वरुण धवन और नताशा दलाल दोनों का ही लुक काफी कैजुअल था. वरुण जहां ग्रे टीशर्ट और ब्लैक कलर पैंट में दिखे तो वहीं नताशा ने पिंक ट्रैक सूट पहना था.

वर्क फंर्ट की बात करें तो वरुण धवन इन दिनों कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. कृति सेनन और वरुण की जोड़ी फिल्म ‘भेड़िया’ में जल्द देखने को मिलेगी. इस फिल्म को अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button