Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

कोरोनाकाल में मरीजों को बेड और दवाइया मुहैया करवा रहे हैं अभिनेता सोनू सूद

मुंबई. कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. मरीजों की तुलना में अस्पताल में बेड मौजूद नहीं है. लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में कई लोग मदद का हाथ भी आगे बढ़ा रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद भी इनमें से एक हैं. सोनू सूद एक बार फिर लोगों के लिए किसी फरिश्ते से कम नहीं है. सोनू सूद अब लोगों को रेमडेसिविर और अस्पतालों में बेड दिलवाने में व्यस्त हो गए हैं.

सोनू सूद ट्विटर पर ये भी बता रहे हैं कि उन्हें रोजाना कितने लोग मदद के लिए बुला रहे हैं और वह कितने लोगों की मदद करने में सक्षम हैं. सोनू और उनकी टीम पूरी मेहनत से लोगों की मदद में जुटी हुई है, लेकिन अब लगता है कि वह थोड़े से निराश है क्योंकि वह मांग के हिसाब से मदद पूरी नहीं कर पा रहे हैं. 19 अप्रैल को सोनू सूद ने एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने बताया कि उनसे 570 बेड की मांग की गई थी, लेकिन वह सिर्फ 112 का ही इंतजाम कर पाए. जबकि 1477 रेमडेसिविर में से सिर्फ 18 ही मिल पाईं.

सोनू सूद इससे काफी नाराज दिखे और हमारे हेल्थ सिस्टम की नाकामियां बताई. मंगलवार को उन्होंने बताया कि 417 बेड्स में से वह सिर्फ 204 ही इमरजेंसी बेड्स दिलवा सकते हैं. एक दिन बाद सोनू सूद ने बताया कि 93/127 लोगों के लिए वह ऑक्सीजन का इंतजाम कर पाए हैं और 83/527 लोगों के लिए रेमडिसिविर और 196/422 बेड्स.

इसके अलावा एक्टर लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए भी जागरूक कर रहे हैं. भारत में कोरोना मरीजों का आंकड़ा करीब 3 लाख 30 हजार तक पहुंच गया है. इसके साथ ही भारत में करीब 24 लाख एक्टिव मरीज हो गए हैं. आज प्रधानमंत्री मोदी के साथ वर्चुअल मीटिंग में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ऑक्सीजन देने की अपील की है.

Show More

Related Articles

Back to top button