Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

कोरोना संकट को देखते हुए एक्टर गुरमीत चौधरी का बड़ा कदम, जरुरतमंदो के लिए कोविड अस्पताल खोलने का किया ऐलान

मुंबई. अभिनेता गुरमीत चौधरी ने सोशल मीडिया पर रविवार को घोषणा की कि वह देश में कोविड रोगियों की मदद के लिए पटना और लखनऊ में अस्पताल खोलेंगे. अपने पोस्ट में, अभिनेता का कहना है कि अस्पतालों में ‘अति आधुनिक’ सुविधाएं और 1000 बेड होंगे. वह बाद में अन्य शहरों में अधिक अस्पताल खोलेंगे.

“मैंने तय किया है कि मैं पटना और लखनऊ में आम आदमी के लिए अल्ट्रा मॉडर्न 1000 बिस्तरों का अस्पताल खोलूंगा. बाद में अन्य देशों में खोला जाएगा. आपके आशीर्वाद और समर्थन की आवश्यकता है. जय हिंद. विवरण जल्द ही साझा किया जाएगा.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

अभिनेता देश भर में कोविड रोगियों की मदद कर रहे हैं और अपने प्लाज्मा और ऑक्सीजन की जरूरतों के साथ-साथ बिस्तरों को व्यवस्थित करने में मदद कर रहे हैं.

वह और उनकी पत्नी, अभिनेत्री देबिना बनर्जी पिछले साल कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और हाल ही में प्लाज्मा भी दान किया है. वे अपने प्रशंसकों से भी प्लाज्मा दान करने का आग्रह करते रहे हैं.

अभिनेता ने एक विशेष टीम भी बनाई है और सोशल मीडिया पर नंबर पोस्ट किए हैं ताकि लोग उनतक आसानी से पहुंच सकें, जब उन्हें दवाओं या कोविड से संबंधित किसी अन्य चीज की आवश्यकता हो.

Show More

Related Articles

Back to top button