Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

हनुमान जयंती के मौके पर अभनेत्री रिया चक्रवर्ती ने शेयर की हनुमान चालीसा की तस्‍वीर, बोलीं- ‘कृपा करहु गुरुदेव की नाई’

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अब सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं. आज हनुमान जयंती के मौके पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है और इस पोस्ट के साथ उन्होंने कोरोना की महामारी से बचाने के लिए भगवान से प्रार्थना की है. इसके साथ ही एक्ट्रेस लगातार अपनी इंस्टा स्टोरी पर कोविड के इस बुरे दौर में मदद देने करने वाली जानकारियां शेयर कर रही हैं. लेकिन सुशांत के फैंस को रिया का ये ऐसा करना ढोंग लग रहा है.

रिया चक्रवर्ती ने कुछ देर पहले एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह हाथ में हनुमान चालीसा लिए दिखाई दे रही हैं. तस्वीरो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, ‘जै जै जै हनुमान गोसाईं. कृपा करहु गुरुदेव की नाई. इस तूफान से लड़ने की हमें ताकत दीजिए, इस कष्‍ट को सहन करने की हमें ताकत दीजिए, हमें स्‍वस्‍थ होने का आशीर्वाद दीजिए. जय बजरंगबली.’

रिया की इस पोस्ट पर अब यूजर्स तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोग उन्हें ‘मजबूत लड़की’ कह रहे हैं तो कुछ उनके वापस सोशल मीडिया पर एक्टिव होने पर खुश हैं. वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो कह रहे हैं कि दुख का घड़ी में फिर से बजरंगबली याद आ गए. एक यूजर ने लिखा- दोबारा ने नौटंकी शुरू हो गई.
इतना ही नहीं कोरोना काल में रिया ने लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा, ‘बुरा समय लोगों को जोड़ता है, जिनकी सहायता कर सकते हैं, आप अवश्य करें, चाहें छोटी हो या बड़ी, मदद मदद होती है’. उन्होंने आगे लिखा था कि अगर मैं किसी भी तरह से कुछ कर सकती हूं तो मुझे डीएम करें. अपनी पूरी कोशिश करूंगी. ध्‍यान रखें, दयालु बनें. सभी को भगवान शक्ति दें.

Show More

Related Articles

Back to top button