Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

कोविड प्रोटोकॉल्स का उलंघन करने पर अभिनेता जिमी शेरगिल को लुधियाना में किया गया गिरफ्तार

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर जिमी शेरगिल, डायरेक्टर ईश्वर निवास और 35 अन्य के ख‍िलाफ मंगलवार रात लुधियाना में मामला दर्ज किया गया था. अब खबरों की माने तो शेरगिल को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन सभी पर कोविड-19 के कारण लगाए गए कर्फ्यू का उल्लंघन कर एक वेब सीरीज की शूटिंग करने का आरोप है. ज‍िमी यहां अपनी पंजाबी वेब सीरीज ‘यॉर ऑनर’ की शूटिंग कर रहे थे.

पंजाबी वेब सीरीज की टीम पिछले 3 दिनों से आर्य स्कूल में शूटिंग कर रही थी. इस स्कूल की बिल्डिंग को सेशन कोर्ट का सेट बनाया गया था. पुलिस को सोमवार को किसी ने खबर दी थी कि शूटिंग प्लेस पर मास्क नहीं पहना जा रहा है और सोशल डिस्टेंस का भी पालन नहीं किया जा रहा है. पुलिस ने शूटिंग के सेट पर पहुंचकर दो लोगों के चालान काट दिए.

सोमवार को चालान कटने के बाद भी वेब सीरीज की टीम ने फिर कोरोना के प्रोटोकाल का उल्लंघन किया. लुधियाना में नाइट कर्फ्यू होने के बाद भी रात में फिल्म की शूटिंग की जा रही थी. पुलिस को सूचना मिली की कर्फ्यू के बाद भी रात में शूटिंग की जा रही है. यही नहीं सेट पर लगभग 150 लोग मौजूद थे.

जिम्मी ने माचिस, मुन्नाभाई एमबीबीएस, लगे रहे मुन्नाभाई, हैप्पी भाग जाएगी, तनु वेड्स मनु, साहेब बीवी और गैंगस्टर जैसी फिल्मों में काम किया है. जिम्मी शेरगिल ने हर किरदार के जरिए अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. इसके बावजूद जिम्मी को अपने करियर में खास सफलता नहीं मिली. 23 साल के करियर में वह साइड हीरो के ही किरदार में नजर आए.

Show More

Related Articles

Back to top button