Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

कोविड वैक्सीन लगवाने को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत ने लोगो से की ये अपील, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

मुंबईः एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयान को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कंगना को देश से लेकर विदेशी मुद्दों तक पर अपनी राय रखते देखा जा सकता है. जिसके चलते वह कई बार ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. लेकिन, कंगना को ट्रोल्स से कोई फर्क नहीं पड़ता और वह ये बात अपने पोस्ट से अक्सर साबित करती रहती हैं. अब कंगना रनौत लोगों को जागरूक करती नजर आ रही हैं.

हाल ही में कंगना रनौत ने एक वीडियो पोस्ट किया है. कंगना रनौत ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि कोरोना वायरस के कारण काफी लोग निगेटिव फील कर रहे हैं मगर यह समय निगेटिव फील करने का नहीं है बल्कि वैक्सीन लगवाकर पॉजिटिव रहने का है. कंगना ने वैक्सीन लगवाए जाने के फायदे भी बताए हैं और कहा है कि वह अपने स्टाफ और परिवार के सभी लोगों का जल्द से वैक्सिनेशन करवाएंगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

हालांकि इसी वीडियो में कंगना ने जल्दबाजी में कुछ ऐसी बातें बोल दीं जिनके कारण लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इस वीडियो में कंगना ने भारत को दुनिया की सबसे ज्यादा जनसंख्या वाला देश बता दिया. इसके अलावा उन्होंने वैक्सीन को दवाई बोल दिया और कोरोना के फैलने के लिए जनसंख्या को दोषी ठहरा दिया. वहीं, कुछ यूजर्स कंगना से यह भी पूछ रहे हैं कि जब जनसंख्या ही कारण है तो उन्होंने कुंभ मेले और राजनैतिक रैलियों को रोकने के लिए वीडियो क्यों शेयर नहीं किया.

Show More

Related Articles

Back to top button