Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

कोरोना के आगे लाचार दिखाई दिए अभिनेता सोनू सूद , बोले- दिल्ली में भगवान ढूंढना आसान है, लेकिन…

मुंबई. कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है. कोरोना संक्रमण का खतरा तेजी से बढ़ रहा है. हॉस्पिटल में कोरोना मरीजों की भीड़ लगी हुई है और कुछ मरीज बेड न मिलने की वजह से दम तोड़ रहे हैं. मौतों के आंकड़े भी दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं. इन मुश्किल घड़ी में बॉलीवुड सेलेब्स भी आगे आकर मदद के हाथ आगे बढ़ा रहे हैं, लेकिन पिछले लॉकडाउन से लोगों की मदद के लिए जुटे सोनू सूद इन दिनों दिल्ली के हाल देखकर बेबस से नजर आ रहे हैं. दिल्ली में हॉस्पिटल्स की हालत देखने के बाद हाल ही में उन्होंने ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने हाल ही में दिल्ली के दर्दनाक तस्वीरों को वीडियो देखने के बाद एक ट्वीट किया है. लगातार देश की राजधानी के लोगों द्वारा मांगी जाने वाली मदद के आगे वह बेबस से दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने एक ट्वीट कर अपनी बेबसी को जाहिर किया है. लेटेस्ट ट्वीट में सोनू सूद ने अपनी ये चिंता जाहिर करते हुए लिखा, ‘दिल्ली में इस समय भगवान ढूंढना आसान है लेकिन अस्पताल में बेड ढूंढना मुश्किल. लेकिन ढूंढ ही लेंगे, बस हिम्मत मत हारना’.

दरअसल, दिल्ली और उसके आस-पास के जिलों में हालात बेहद खराब होते जा रहे हैं. अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी से मरीज जूझ रहे हैं, ऐसे में मसीहा बने सोनू से कोई बेड तो कोई ऑक्सीजन सिलेंडर का इंतजाम करने के लिए कह रहा है.
हाल ही में एक्टर ने केंद्र और प्रदेश सरकारों से गुहार लगाते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सरकार से अपील की है कि वे उन बच्चों को मुफ्त शिक्षा प्रदान करें, जिन्होंने कोरोना की वजह से अपने माता-पिता दोनों को खो दिया है. उन्होंने कहा कि इन बच्चों की शिक्षा निजी या सरकारी स्कूलों में हो, स्नातक की डिग्री हो, मेडिकल हो या इंजीनियरिंग हो, बिल्कुल मुफ्त हो ताकि उनका उज्ज्वल भविष्य हो सके.

Show More

Related Articles

Back to top button