Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

कोरोना संकट में अभिनेता अर्जुन कपूर ने बहन संग मिलकर की 30 हजार लोगों की मदद, कहा- जीवनभर की कमाई लगा दी

मुंबई. पूरे देश में फैल चुकी कोरोना महामारी स वक्त देश के हर राज्य में हालात बिगड़े हुए है. हर तरफ लोग मदद की गुहार लगा रहे हैं. वहीं इस बीच लोगों की मदद के लिए अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कपूर ने 1 करोड़ रुपए दान किए है. ऐसा करने से उन्होंने 30 हजार जरूरतमंद लोगों की मदद की. बता दें कि ये मदद अर्जुन ने ऑनलाइन सिलेब्रिटी फंडरेजिंग प्लेटफॉर्म ‘फैनकाइंड’ के जरिए की है.

मुश्किल दौर में हमें एक-दूसरे की मदद करनी चाहिए

इस पर बात करते हुए अर्जुन ने कहा कि, इस महामारी ने पूरे देश को दुखों की खाई में धकेल दिया है. और इसने ही हमें आगे बढ़ने और दूसरों की मदद करने के लिए प्रोत्साहित भी किया है. ऐसे में हमने फैनकाइंड के जरिए लोगों की मदद की है. और मुझे इस बात की बहुत ही ज्यादा खुशी है कि हमने इस मुश्किल वक्त में 1 करोड़ रुपये एकट्ठा किए है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

जिंदगी भर की कमाई से की लोगों की मदद

अर्जुन कपूर ने ये भी बताया कि, वहीं अर्जुन ने ये भी बताया कि, मैंने अपने जीवन भर की कमाई इस प्लेटफॉर्म को बनाने में लगा दी है. और मुझे इस बात का गर्व है कि इसके जरिए हम कुछ मजबूर और जरूरतमंद लोगों की मदद कर पाएंगे.

प्रवासी मजदूरों को भी मिलेगी पैसों की मदद

हमने लोगों को महीने के राशन के साथ खाने की मील्स और कुछ प्रवासी मजदूरों को पैसे भी दिए है. इसके अलावा लोगों को कोरोना से बचने के लिए हाईजीन किट्स भी दी गई है. ऐसा करके आज मेरे मन को बहुत ही शांति मिल रही है.

Show More

Related Articles

Back to top button