Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

रणधीर कपूर की तबियत बिगड़ी, किया गया आईसीयू में शिफ्ट

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर को गुरुवार को कोरोनावायरस के संक्रमित पाए जाने के बाद मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब खबर है कि उन्हें आगे के टेस्ट्स के लिए ICU में शिफ्ट कर दिया गया है. उन्होंने खुद अपना हेल्थ अपडेट दिया है.

चिंता की बात नहीं
जानकारी के अनुसार, अपना हेल्थ अपडेट देते हुए रणधीर कपूर ने उल्लेख किया कि उन्हें आगे के कुछ टेस्ट्स के लिए ICU में शिफ्ट कर दिया गया है. हालांकि, वह ठीक महसूस कर रहे हैं और चिंता करने की कोई बात नहीं है.

5 स्टाफ मेंबर भी पॉजिटिव
रणधीर ने बताया कि उनके पॉजिटिव आने के बाद वह हैरान रह गए और बाद में, उन्हें पता चला कि उनके पांच स्टाफ मेंबर्स का भी टेस्ट पॉजिटिव आया है. शोमैन राज कपूर के सबसे बड़े बेटे रणधीर ने कहा कि वह अपने सभी स्टाफ सदस्यों को उसी अस्पताल में भर्ती करवा कर इलाज करा रहे हैं.

टीना अंबानी को कहा शुक्रिया
उन्होंने कहा, ‘मुझे कुछ और टेस्ट के लिए ICU में ट्रांसफर कर दिया गया है. अस्पताल मेरी बहुत अच्छी देखभाल कर रहा है और मैं टीना अंबानी का धन्यवाद करता हूं. सब कुछ नियंत्रण में है. डॉक्टर हर समय आसपास रहते हैं.’

थोड़ा बुखार था लेकिन अब…
उन्होंने कहा कि वह ऑक्सीजन के स्तर में कोई कमी या कमी महसूस नहीं कर रहे हैं लेकिन बुखार है. वह बोले, ‘मैंने कुछ कांपते हुए महसूस किया और फैसला किया कि सुरक्षित रहना बेहतर है, इसलिए मैंने टेस्ट कराया. लेकिन कुल मिलाकर मैं किसी असुविधा में नहीं हूं. मुझे कोई बड़ी समस्या नहीं है. मैं बेहाल नहीं हूं और मुझे ICU या ऑक्सीजन सपोर्ट की भी जरूरत नहीं है. मुझे थोड़ा बुखार था लेकिन वह अब दूर हो गया है.’

Show More

Related Articles

Back to top button