Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

अक्षय कुमार की फिल्म Bell Bottom OTT पर नहीं होगी रिलीज, जाने क्या है वजह ?

मुंबई. अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम को ओटीटी पर रिलीज करने का निर्माताओं का कोई इरादा नहीं है। इस बात की जानकारी फिल्म बेल बॉटम के निर्माता पूजा एंटरटेनमेंट ने जागरण डॉट कॉम को दी है। दरअसल पिछले कुछ दिनों से मीडिया में खबरें चल रही है कि अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी और इसके लिए 170 करोड़ रुपए की बोली भी लगने की भी बात कही गई थी।

हालांकि अब निर्माताओं ने जागरण डॉट कॉम को सही सूचना देकर अफवाहों पर विराम लगा दिया है। पूजा एंटरटेनमेंट की प्रवक्ता ने जागरण डॉट कॉम से कहा, ‘पूजा एंटरटेनमेंट मीडिया के एक सेक्शन द्वारा बेलबॉटम को लेकर लगाए जा रहे अनुमान को खारिज करता है। फिल्म बेल बॉटम को लेकर कोई भी निर्णय पूजा एंटरटेनमेंट सही समय आने पर लेगा। पूजा एंटरटेनमेंट के अलावा किसी को भी किसी भी प्रकार का फिल्म को लेकर कोई भी वक्तव्य जारी करने का अधिकार नहीं है।

हम मीडिया से निवेदन करते हैं कि वह हमारे द्वारा दी गई सूचनाओं पर ही ध्यान दें। अन्य कहीं से भी किसी भी खबरों पर ध्यान ना दें। अपना ध्यान रखिए और मास्क पहनिए। हम सभी के लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं।’ फिल्म बेल बॉटम में अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी की अहम भूमिका है इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है।

यह फिल्म मई में रिलीज होने वाली थी। हालांकि कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए अब इसकी रिलीज डेट पर ग्रहण लगता नजर आ रहा है। अक्षय कुमार बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता हैं। वह कई फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुके हैं। उनकी भूमिका काफी पसंद की जाती हैं। अक्षय कुमार सामाजिक कार्यों में भी बढ़ चढ़कर भाग लेते हैं। कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने करोड़ो की सहायता लोगों के लिए उपलब्ध करवाई है।

Show More

Related Articles

Back to top button