Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

इंडियन आइडल शो में नेहा कक्कड़ की जगह अनु मालिक की हुई एंट्री, जाने क्या है वजह ?

मुंबई. टीवी के पॉपुलर रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ को पिछले कई दिनों से सिंगर नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल डडलानी जज कर रहे थे. लेकिन, पिछले एपिसोड में नेहा शो से नदारद थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने किसी प्रोजेक्ट के चलते शो से ब्रेक लिया था. अब यह खबर आ रही है कि तीनों जज शो में नजर नहीं आएंगे. दरअसल, महाराष्ट्र में लॉकडाउन होने की वजह से शो की टीम मुंबई से दमन शिफ्ट हो गई है. इसके चलते तीनों जज शो ज्वॉइन नहीं कर पाएंगे. बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार, अब मनोज मुंतशिर और अनु मलिक शो को जज करते नजर आएंगे.

संगीतकार अनु मलिक, इंडियन आइडल के पिछले कुछ सीजन को जज कर चुके हैं. लेकिन सोना मोहपात्रा, नेहा भसीन और श्वेता पंडित जैसे सिंगरों ने जब अनु पर गंभीर आरोप लगाए हैं, तो शो मेकर को उन्हें जज की भूमिका से हटाना पड़ा. कोरोना महामारी के चलते, देश के कई हिस्सों में लॉकडाउन लगा हुआ है. इंडियन आइडल की शूटिंग लोकेशन भी बदल गई है. अब इस शो की शूटिंग दमन में होगी. शूटिंग के समय काफी एहतियात बरता गया है. सुनने में आया है कि शूटिंग बायो बबल में की जाएगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANU MALIK (@anumalikmusic)

जब तक मुंबई में हालात सामान्य नहीं हो जाते, तब तक शो की शूटिंग दमन में ही होगी. इंडियन आइडल, वहीं से लोगों का मनोरंजन करेगा. लोगों को अपने फेवरेट जजों का थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा. बता दें कि शो के होस्ट आदित्य नारायण को कोरोना हो गया था, जिसके बाद जय भानुशाली शो को होस्ट कर रहे थे.

कुछ समय के लिए, नेहा के शो से अलग होने पर उनके फैंस निराशा हुए हैं, पर उम्मीद है कि वे जल्द ही वापसी करेंगी. बता दें कि नेहा कक्कड़ की शादी को 6 महीने पूरे हो गए हैं. शादी के बाद से ही, नेहा लगातार सुर्खियों में बनी हुई थीं. इस मौके पर नेहा ने अपने हस्बैंड रोहनप्रीत सिंह के साथ प्यारी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

Show More

Related Articles

Back to top button