Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

‘कांटा लगा गर्ल’ शेफाली जरीवाला ने पर्सनल लाइफ को लेकर किया खुलासा, बोली- ‘हिंसा शारीरिक ही नहीं, मानसिक भी होती है’

मुंबई. कांटा लगा गर्ल और बिग बॉस फेम शेफाली जरीवाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. शेफाली ने साल 2005 में कंपोजर हरमीत सिंह से पहली शादी की थी. लेकिन ये शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी. हाल ही में उन्होंने अपनी पहली शादी को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी.

शेफाली जरीवाला ने अपनी पहली शादी, उसमें झेली परेशानी और तलाक के बारे में खुलकर बात की. साल 2005 में शादी के बाद उन्होंने साल 2009 में तलाक ले लिया था.

शेफाली ने जब तलाक के लिए फाइल किया था तो उन्होंने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. बातचीत में इसी बारे में बात करते हुए शेफाली ने बताया, आपकी सराहना नहीं की जा रही है, ये समझना बहुत महत्वपूर्ण है. हर हिंसा शारीरिक नहीं होती है. बहुत सी मानसिक हिंसा भी होती है और आप अपने जीवन में बहुत दुखी होते हैं.

उन्होंने इस बातचीत में आगे कहा कि मुझे लगता है, मैं अपने लिए निर्णय ले पाई इसका एक कारण ये भी था कि मैं स्वतंत्र थी. मैं अपना पैसा खुद कमा रही थी. हमारे देश में सबसे बड़ा डर जो हमारे पास है वो समाज का है.

अपनी बातचीत में उन्होंने कहा कि तलाक को टैबू माना जाता है, लेकिन मुझे जिस तरह से पाला गया है वो वास्तव में समाज की परवाह नहीं करता है, और जैसा हम महसूस करते हैं वैसा ही करते हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button