Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

अभिनेत्री रवीना टंडन ने कोरोना पीडितो को राहत पहुचाने के लिए दिल्‍ली भेजे 300 ऑक्सि‍जन सिलेंडर

मुंबई. कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने पूरे देश को अपने चपेट में ले लिया है। वहीं दूसरी तरफ सेलेब्स भी इस संकट की घड़ी में आम लोगों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं। सोनू सूद , प्रियंका चोपड़ा, ट्विंकल खन्ना के बाद अब रवीना टंडन ने भी लोगों तक ऑक्‍स‍िजन से लेकर मेडिकल किट पहुंचाने का बीड़ा उठा लिया है। वहीं दूसरी तरफ हॉस्पिटल की मनमानी पर ऐक्ट्रेस का गुस्सा फूटा और उन्होंने इस पर खुलकर अपनी बात रखी ।

रवीना टंडन ने आम लोगों की हालत पर चिंता जताई
रवीना आम लोगों तक ऑक्‍स‍िजन सिलेंडर पहुंचाने की व्यवस्था कर रही हैं और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक मदद पहुंचा रही है। ऐक्ट्रेस की सोशल मीडिया अकाउंट पर हर रोज ढेरों मैसेज आ रहे हैं। और ऐक्ट्रेस उन सभी का जवाब भी दे रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रवीना ने ज्यादा से ज्यादा लोगों तक मदद पहुंचाने के लिए एक टीम बनाई है। रवीना कहती हैं जो हो रहा है उस पर यकीन करना बेहद मुश्किल है। यह एक विनाश की तरह है। लोगों को हॉस्पिटल में लुटे जा रहे हैं। महंगी दवा और इंजेक्शन के लिए उन्हें बहुत सारे पैसे चुकाने पड़ रहे हैं। लोगों कि दुर्दशा दिन पर दिन बहुत खराब हो रही है।

रवीना आम लोगों तक पहुंचा रही है ऑक्सीजन किट और ऑक्‍स‍िजन सिलेंडर
रवीना ने बताया कि हमारे पास एक ऐसी टीम है जो पूरे भारत से आए सहायता की मांग करते हुए मैसेज का जवाब देती है। ऑक्‍स‍िजन किट से लेकर ऑक्‍स‍िजन सिलेंडर और ऑक्‍स‍िजन कंसंट्रेटर्स तक, हर संभव सहायता पहुंचाने की कोशिश कर रही है। आम लोगों में से एक ट्वीट करता है और यह अपनी मदद उन तक पहुंचा देती है। हम यह देखते हैं कि जरूरतमंदों को उनकी आवश्यकता है।

पूरा देश ऑक्‍स‍िजन की कमी का सामना कर रहा है जिसकी वजह से आए दिन कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं। रवीना टंडन ने हाल ही में ऑक्‍स‍िजन सिलेंडरों से भरे ट्रक की व्यवस्था की है। जिसके जरिए जरूरतमंद तक मदद पहुंचाया जा सके। रवीना आगे कहती हैं कि इस वक्त हॉस्पिटल लोगों से ऑक्‍स‍िजन और महंगी दवाई के नाम पर पैसे लूट रही है इसलिए हम जरूरमंद लोगों तक सीधा ऑक्‍स‍िजन पहुंचा रहे हैं।

खासकर ऐसे लोग जो हॉस्पिटल में इतना खर्चा नहीं कर सके। हमारे इस काम में पुलिस और एनजीओ भी पूरा सपोर्ट कर रही है। हाल ही में रवीना ने दिल्ली में 300 ऑक्‍स‍िजन सिलेंडरों से भरे ट्रक को पहुंचाया। रवीना ने बताया कि हाल ही में पद्म भूषण दिवंगत पंडित राजन मिश्रा के निधन ने उनको अंदर तक तोड़ दिया है। पंडित राजन मिश्रा का निधन कोरोना से हो गया लेकिन उनके मौत का एक और सबसे बड़ा कारण था कि उन्हें समय पर ऑक्‍स‍िजन नहीं पहुंचाया गया।

Show More

Related Articles

Back to top button