Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

‘लूडो’ और ‘जग्गा जासूस’ के फिल्म एडिटर अजय शर्मा का कोरोना से हुआ निधन

मुंबई. कोरोना वायरस की दूसरी लहर में लोग लगातार अपनी जान से हाथ धोते जा रहे हैं। कोरोना वायरस का असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी बुरी तरह पड़ रहा है। अब खबर है कि मशहूर फिल्म एडिटर अजय शर्मा का COVID-19 के कारण निधन हो गया है। अजय शर्मा ने मंगलवार रात को दिल्ली में आखिरी सांस ली। अजय पिछले कई दिनों से कोरोना से जूझ रहे थे।

निधन से पहले फिल्ममेकर अशोक पंडित ने 10 दिन पहले अजय के लिए दिल्ली में ऑक्सीजन और बेड के लिए सोशल मीडिया पर गुहार भी लगाई थी। अजय के निधन से दुखी ऐक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर ने ट्विटर पर लिखा, ‘तबाह होना एक छोटा शब्द है, हमने आज अजय शर्मा को खो दिया। वह केवल एक बेहतरीन एडिटर ही नहीं बल्कि बेहद अच्छे इंसान भी थे। कोई मतलब नहीं है।’

बॉलिवुड के लिए अजय शर्मा कितने बड़े एडिटर थे, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने ‘लूडो’, ‘जग्गा जासूस’, ‘प्यार का पंचनामा’, ‘कारवां’, ‘इंदू की जवानी’, ‘हाई जैक’, ‘क्रूक’ जैसी फिल्मों और ‘बंदिश बैंडिट्स’ जैसी मशहूर फिल्मों की एडिटिंग की थी। इसके अलावा उन्होंने ‘बर्फी’, ‘ये जवानी है दीवानी’, ‘अग्निपथ’, ‘काय पो छे’, ‘लाइफ इन अ मेट्रो’, ‘द डर्टी पिक्चर्स’ जैसी फिल्मों में असिस्टेंट एडिटर के तौर पर भी काम किया था। अभी अजय फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ की एडिटिंग कर रहे थे जिसमें तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button