Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किलें और बढ़ी, नफरत फैलाने के आरोप में पश्चिम बंगाल में दर्ज हुआ केस

मुंबई. कंगना रनौत लगातार किसी ना किसी विवाद को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. हाल ही में आपत्तिजनक बयानों को लेकर ट्विटर ने उनका हैंडल परमानेंट सस्पेंड किया है. वहीं अब उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई पोस्ट्स को लेकर भी केस दर्ज कराया गया है. कंगना के खिलाफ अपने विवादित बयानों के जरिए पश्चिम बंगाल में हिंसा भड़काने की कोशिश का आरोप लगा है. दरअसल एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ पश्चिम बंगाल के उल्टाडांगा में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. तृणमूल कांग्रेस की नेता रिजू दत्ता ने कंगना के खिलाफ केस दर्ज कराते हुए उनके ऊपर हिंसा भड़काने की कोशिश, नफरत फैलाने और माहौल खराब करने के आरोप लगाए हैं.

कंगना के खिलाफ FIR

रिजु दत्ता की तरफ से दर्ज कराई गई शिकायत में कंगना के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट का लिंक दिया गया है. कंगना पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट कई विवादित पोस्ट शेयर किए हैं. जिसमें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की छवि बिगाड़ने की कोशिश के साथ नफरत फैलाने और माहौल खराब करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं. इसे लेकर रिजु दत्ता की तरफ से कंगना के अकाउंट से लिए गए गए पोस्ट्स का स्क्रीनशॉट भी पेश कया गया है.

हाल ही में ट्विटर ने की थी कार्रवाई

दरअसल हाल ही में कंगना रनौत पर विवादित बयानों को लेकर ट्विटर ने कार्रवाई की थी. आपत्तिजनक और विवादित पोस्ट्स को लेकर कंगना का ट्विटर हैंडल परमानेंटली सस्पेंड कर दिया गया है. वहीं अब कंगना स्वदेशी सोशल मीडिया और माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू पर सक्रिय हैं. दरअसल बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान कंगना रनौत बीजेपी के समर्थन में मुखर होती दिखीं थीं. इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जमकर टीएमसी और ममता बनर्जी पर कई पोस्ट की थीं.

Show More

Related Articles

Back to top button