Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

एक्टर सोनू सूद की तमाम कोशिश के बावजूद नहीं बची लड़की की जान, अभिनेता बोले- ‘काश ! मैं उसे बचा पाता’

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने दुखी होकर ट्वीट किया है. करीब महीने भर पहले सोनू ने 25 साल की भारती नाम की एक लड़की को नागपुर से एयर एम्बुलेंस के जरिए हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती करवाया था. लेकिन डॉक्टरों की तमाम कोशिश के बाद लड़की जिंदगी की जंग हार गई. इससे सोनू बेहद आहत हैं.

सोनू सूद ने अफसोस जताते हुए ट्वीटर पर अपना दुख जताया. एक्टर ने ट्वीट किया कि ‘नागपुर की यंग लड़की भारती जिसे मैंने एयरलिफ्ट कर एयर एम्बुलेंस से हैदराबाद पहुंचाया था, बीती रात हैदराबाद में उसने दम तोड़ दिया. ECMO मशीन के जरिए वह एक महीने से जिंदगी के लिए लड़ रही थी. उसके परिवार के सदस्यों और उन सभी के लिए जिन्होंने उसके लिए दुआएं की थी ,सभी के लिए मेरा दिल भारी हो गया है. काश मैं उसे बचा सकता. लाइफ अनफेयर है’. इसके साथ सोनू सूद ने दिल टूटने वाला इमोजी भी लगाया है’.

इस लड़की को बचाने के लिए सोनू लगातार डॉक्टर्स से संपर्क में थे. लड़की के घरवालों को भी काफी उम्मीद थी. बता दें कि हाल ही में ‘डांस दीवाने’ शो पर सोनू सूद पहुंचे थे और इस दौरान भी भारती नामक लड़की के बारे में बताया गया था. भारती के घरवालों ने सोनू की इस मदद के लिए आभार भी जताया था. लेकिन अब तमाम कोशिशों के बावजूद जब लड़की की जान नहीं बची तो सोनू दुखी हो गए हैं. हालांकि डॉक्टर्स ने 20 फीसदी ही बचने की उम्मीद जताई थी. फिर भी एयर एम्बुलेंस से हैदराबाद पहुंचाने और देश के सबसे अच्छे डॉक्टर्स की टीम से इलाज करवाने की हर संभव कोशिश की थी.

कोरोना महामारी के बीच लोगों की मदद करने में जुटे सोनू सूद ने मीडिया से बात करते हुए बताया ‘मैं करीब 22 घंटे फोन पर रहता हूं. हमारे पास 40 हजार से 50 हजार के बीच मदद के लिए रिक्वेस्ट आती है. मेरे 10 लोगों की टीम है, जो सिर्फ रेमडिसिविर के लिए घूमती है. मेरी एक टीम बेड्स के लिए घूमती है’.

Show More

Related Articles

Back to top button