Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

मीरा राजपूत ने शेयर की शाहिद कपूर की हरकत, पूछा- क्या सारे मर्द एक जैसे ही होते हैं?

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की बीवी मीरा राजपूत भले ही बॉलीवुड में काम नहीं करती लेकिन किसी पहचान की मोहताज नहीं है. सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाली मीरा की फैन फॉलोइंग कई एक्ट्रेस को पछाड़ती नजर आती है. मीरा अक्सर अपनी और फैमिली की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इन दिनों मीरा कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए डोनेशन कैंपेन भी चला रही हैं. महामारी में शूटिंग बंद होने के चलते मीरा के पति शाहिद कपूर भी इन दिनों घर पर ही समय बिता रहे हैं. मीरा ने शाहिद की हरकतों वाली एक फोटो शेयर कर फैंस से सवाल पूछा है.

मीरा राजपूत ने इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक जोड़ी जूते और मोजे बेतरतीब इधर-उधर बिखरे दिख रहे हैं. इस फोटो से जाहिर है कि जूते शाहिद के ही हैं. इस फोटो को शेयर कर मीरा ने जो सवाल पूछा है उससे तो साफ हो गया है कि शाहिद भी दुनिया के तमाम मर्दों की तरह ही हैं. मीरा ने कैप्शन में पूछा है ‘क्या सभी मर्द ऐसे ही होते हैं’.

मीरा राजपूत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए पोस्ट किया है. एक वीडियो में इंटरैक्शन करते नजर आ रही हैं तो एक पोस्ट में डोनेशन के लिए लोगों से आगे आने की अपील कर रही हैं. मीरा ने ‘बिलियन ब्रीद मूवमेंट’ का पोस्टर शेयर कर लिखा है ‘मिलकर हम सभी बहुत कुछ कर सकते हैं’ इसके साथ ‘ब्रीद फॉर इंडिया’ टैग किया है. मीरा ने आगे लिखा है ‘ दुनिया में कहीं से भी डोनेट कर सकते हैं’. इसके साथ ही डिटेल भी दी है.

Show More

Related Articles

Back to top button