Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

अभिनेत्री कंगना रनौत ट्विटर बैन के बाद अब इंस्टाग्राम पर बैन होने का कर रही हैं इंतजार, कही ये बात

मुंबई. कंगना रनौत का विवादों से गहरा नाता है. अपनी बयानबाजी को लेकर वह अक्सर सुर्खियों में छायी रहती हैं. बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद बंगाल हिंसा पर कड़ी प्रतिक्रिया देने के चलते ट्विटर ने उनके अकाउंट को हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया था. अब कंगना इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने लगी हैं. हाल ही में उन्होंने कोरोना को ललकारते हुए खुद के पॉजिटिव होने की खबर फैंस के साथ यहीं शेयर की थी. कंगना के उस पोस्ट को इंस्टाग्राम ने डिलीट कर दिया है. पोस्ट के डिलीट होने के बाद कंगना ने वहीं भड़ास निकाली है.

सोमवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना रनौत ने लिखा, ‘इंस्टाग्राम पर हर कोई पूंजीवाद का शिकार है. पूंजीवाद उपभोक्ताओं को पूरी तरह से दीमक की तरह खा रहा है. युवाओं का राष्ट्र के प्रति उदासीनता और तिरस्कार का संकट भयावह है. मानवीय मूल्यों की कमी सहानुभूति और राष्ट्रवाद उन्हें बदसूरत और बेकार बना देता है. मैं यहां बैन होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं, यह मेरे लिए सम्मान की बात होगी.’

कंगना रनौत ने शनिवार (8 मई) को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर के साथ इसे मामूली फ्लू बताते हुए कहा था, ‘मुझे पता है मैं इसे खत्म कर दूंगी’. उनके इस पोस्ट पर विवाद हुआ तो इंस्टाग्राम ने ये कड़ा कदम उठाते हुए पोस्ट को डिलीट कर दिया.

Show More

Related Articles

Back to top button