Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

एक्टर राहुल वोहरा की पत्नी ने लगाई इंसाफ की गुहार, आखिरी समय में अस्पताल की बदहाली से परेशान थे एक्टर, पढ़े पूरी खबर

मुंबईः बीते रविवार को एक्टर राहुल वोहरा का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया. राहुल वोहरा लंबे समय से कोरोना महामारी की चपेट में थे. एक्टर को नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘अनफ्रीडम’ में भी देखा गया था. राहुल के निधन के बाद कई सेलिब्रिटी हैं, जो उनकी मौत पर शोक व्यक्त कर रहे हैं. एक्टर ने दिसंबर में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड ज्योति तिवारी से शादी की थी. जिसके बाद आज उनकी पत्नी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

ये वीडियो उस अस्पताल का है जहां राहुल वोहरा भर्ती थे. उन्हें दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, एक्टर का ये वीडियो उनकी पत्नी ज्योति ने पोस्ट किया है. इस वीडियो में राहुल ऑक्सीजन मास्क लगाए हुए नजर आ रहे हैं. जहां वो अपने मास्क को दिखाते हुए कहते हैं कि आज इस मास्क की बहुत कीमत है, बिना इसके मरीज छटपटा जाता है, लेकिन इसमें कोई ऑक्सीजन नहीं आ रही है. नर्स आई थी, मैंने उसको बोला लेकिन वो बस एक बोतल में पानी भरकर चले जाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jyoti Tiwari (@ijyotitiwari)

राहुल आगे कहते हैं कि इसमें बस पानी आता है, फिर उन्हें आवाज लगाते रहो. वो एक-एक, डेढ़ घंटे बाद आते हैं तब तक आपको ही मैनेज करना है, इसको लगाना है. उनको ये नहीं समझ आ रहा है कि पानी की बोतल में पानी कम रखना है और फ्लो बढ़ाना है. राहुल के इस वीडियो पर खूब कमेंट आ रहे हैं. एक्टर की मौत की पुष्टि थिएटर डायरेक्टर और प्ले राइटर अरविंद गौर ने कल की थी.

वहीं ज्योति ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इंसाफ की मांग की है उन्होंने लिखा है कि मेरा राहुल चला गया लेकिन किसी और का राहुल नहीं जाना चाहिए. कोरोना से अपनी जंग के बीच राहुल ने जो पोस्ट अपने फेसबुक पर लिखी थी वो भी सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है. राहुल ने लिखा था, ‘मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता, तुम्हारा राहुल वोहरा.’

Show More

Related Articles

Back to top button