Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

जब पैसों की तंगी की वजह से जैकी श्रॉफ ने बेच दिया था घर का फर्नीचर, जाने क्या थी असली वजह

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. यही वजह है कि आज भी जैकी श्रॉफ के फैन्स उन्हें दोबोरा हीरो फिल्मों में देखना चाहते हैं. हालांकि एक्टर अभी भी सक्रिय हैं और लगातार अपनी एक्टिंग से खुद को साबित कर रहे हैं. जैकी श्रॉफ इसके साथ अपने जीवन के किस्सी भी खुलकर शेयर करते हैं और अपने संघर्ष की कहानी सबके सामने रखते हैं. एक इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ ने अपने बुरे वक्त को भी याद किया था.

जैकी श्रॉफ ने बताया था कि ये बुरा वक्त ऐसा था कि उन्हें अपने घर का फर्नीचर तक बेचना पड़ गया था. दरअसल ये बुरा समय साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म बूम से शुरू हुआ था. फिल्म की प्रोड्यूसर उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ थी और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. जैकी श्रॉफ ने अपने इस समय को याद करते हुए बताया था कि वह जमीन पर सोने लगे थे क्योंकि उनका बेड तक चला गया था.

जैकी श्रॉफ ने कहा था, ‘वो मेरे लिए बहुत मुश्किल समय था. फिर भी, वो इतना मुश्किल समय नहीं था जितना लोग सड़क, हाईवे या पहाड़ पर चढ़ने के लिए कठिनाइयों का सामना करते हैं और लोनावला पर पत्थर गिरने से बचाते हैं. वो सच में मेहनत का समय था. मैंने बहुत मजे किए थे. ये तो है मैंने बहुत मेहनत की थी. लेकिन जब आप सड़क पर देखोगे तो पता चलेगा कि असली में मेहनत किसे कहते हैं.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu)

टाइगर श्रॉफ ने बताया था, ‘मुझे याद है कैसे एक-एककर हमारा फर्नीचर बिक गया था, जिन चीजों के साथ मैं बड़ा हुआ था वो गायब होना शुरू हो गई थीं. फिर बेड भी चला गया. मैंने जमीन पर सोना शुरू कर दिया था वो मेरे जीवन का सबसे खराब समय था.’ जैकी श्रॉफ को फिल्म बूम से बहुत उम्मीदें थी. फिल्म में अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और खुद जैकी श्रॉफ ने काम किया था. हालांकि उम्मीदों से परे ऐसा कुछ नहीं हो पाया, जिससे ये सब परेशानियां हुईं.

Show More

Related Articles

Back to top button