Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

अभिनेता फरहान अख्तर के VIP वैक्सीनेशन पर फैंस ने किया ट्रोल, एक्टर ने जमकर लगाई लताड़

मुंबई. देश भर में 1 मई से 18 साल से ऊपर के युवाओं के लिए वैक्सीनेशन की शुरुआत हो चुकी है. इसके बाद से लोग वैक्सीन लगवाने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर ने शनिवार को (8 मई 2021) को ट्वीट कर बताया कि उन्होंने मुंबई के अंधेरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज लगवाई. जिसके बाद एक्टर ट्रोल होने लगे.

रिपोर्ट्स के अनुसार, अंधेरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में वैक्सीनेशन अभियान केवल 60 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के लिए शुरू किया गया है. फरहान अख्तर की उम्र 47 साल है, इसके बावजूद भी उन्होंने वैक्सीन कैसे लगवाई इसपर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं. फैंस को कहाना है कि फरहान अख्तर ने अपनी पहुँच का फायदा उठाते हुए खुद के लिए कोविड-19 वैक्सीन का इंतजाम करवाया है. इसपर एक्टर ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है.

फरहान अख्तर ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘यहां अब ड्राइव 45+ के लिए है. अब अपने समय को समाज के लिए कुछ रचनात्मक काम में लगाओ.’ बता दें कि वैक्सीनेशन के बाद एक्टर ने ट्वीट कर लिखा, ‘अंधेरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में ड्राइव के माध्यम से आज मुझे वैक्सीन की पहली डोज मिली. इस के लिए बीएमसी और मुंबई पुलिस को सुव्यवस्था प्रणाली को चलने के लिए धन्यवाद. अपनी बारी का इंतजार करने वालों को प्रक्रिया में 2-3 घंटे लगते हैं. इस लिए कृपया धैर्य रखें, अगर जरूरत हो तो पानी और स्नैक से जाएं. सुरक्षित रहें.’

Show More

Related Articles

Back to top button