Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

अमिताभ ने दिखाया बड़ा दिल, कोरोना से पैरेंट्स खोने वाले दो बच्चों को लिया गोद

मुंबई. देश में कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए आम आदमी से लेकर कई सेलेब्स लोगों की मदद के आगे आ रहे हैं. इन सेलेब्स में अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, सोनू सूद, सलमान खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर समेत कई अन्य शामिल हैं. लेकिन फिर भी इन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है. हाल में अमिताभ बच्चन को भी एक ट्रोल द्वारा सोशल मीडिया हैट और एब्यूजिव कमेंट का सामना करना पड़ा.

ट्रोल का कहना था कि अमिताभ बच्चन ने कोविड-19 रिलीफ के लिए कोई योगदान नहीं दिया. ट्रोल्स ने इसके साथ ही कुछ अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया. इस पर बिग बी अपसेट हो गए. बिग बी खुद भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा कि उनका विश्वास बोलने से ज्यादा चैरिटी करने में है.

कहने से ज्यादा, चैरिरिटी करने में रखते हैं विश्वास

अमिताभ बच्चन ने ट्रोल को कमेंट का जवाब दिया और लिखा, “हां, मैं चैरिटी करता हूं, लेकिन कहने से ज्यादा करने में विश्वास रखता हूं…. ये काफी निराशाजनक है, बहुत बड़ी आत्म-चेतना में … ऐसे पेशे में होने के बावजूद सार्वजनिक रूप से मौजूद रहने में हिचकिचाहट होती है- एक ने कहा कि पब्लिक डोमेन में अपना यूएसपी ढूंढना मेरे लिए आज भी प्रासंगिक है. पर हरदिन गालियों और अपमानजनक कमेंट्स का दवाब रहता है. हालांकि, मेरे या मेरे परिवार के लिए यह मायने नहीं रखता. हम यह सब काफी पहले से देखते आ रहे हैं.”

दो बच्चों को लिया गोद

अमिताभ बच्चन ने कहा,”पिछले साल कोरोना से जो लोग प्रभावित हुए.. 40 हजार से ज्यादा दिहाड़ी वर्कर्स को एक महीने तक खाना खिलाया. एक दिन में पांच हजार लोगों को लंच और डिनर करवाया. सिख कम्युनिटी को सपोर्ट किया. हैदराबाद में कोरोना के चलते अपने पैरेंट्स को खो चुके दो बच्चों को गोद लिया है. उनके स्कूल खत्म होने तक पढ़ाई का खर्चा उठा रहा हूं.अगर वे इससे आगे पढ़ेंगे तो उसका भी उठाउंगा. “

Show More

Related Articles

Back to top button