Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

KBC-13 : कौन बनेगा करोड़पति के लिए रजिस्ट्रेशन हुए शुरू, अमिताभ बच्चन ने ये पूछा पहला सवाल

मुंबईः बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन के फैन्स के लिए गुड न्यूज है. एक्टर के फैन एक बार फिर उन्हें पर्दे पर देख सकेंगे, क्योंकि KBC 13 के जरिए बिग बी फिर टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं. कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रकिया आज से शुरू हो गई है. अब आपको बता दें कि लॉकडाउन के इन दिनों में घर बैठे-बैठे ही आप भी करोड़पति बनाने वाले इस शो का हिस्‍सा बन सकते हैं. 11 मई यानी आज से ही अमिताभ बच्‍चन इस शो के रजिस्‍ट्रेशन (KBC Registration) का सवाल पूछना शुरू करने जा रहे हैं.

सोनी टीवी ने सोशल मीडिया के जरिए केबीसी सीजन 13 की घोषणा की है. सोनी टीवी की ओर से पोस्ट में लिखा है- ‘कोशिश, मेहनत और पढ़ाई आपको ला सकती है हॉट सीट तक. पाइये अमिताभ बच्चन जी से मिलने और करोड़पति बनने का मौका. रजिस्टर करें केबीसी-13 के लिए और दीजिए सवालों के जवाब कल रात 9 बजे से.’

यानी आज से रात 9 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर अमिताभ बच्‍चन केबीसी रजिस्ट्रेशन से जुड़े सवाल पूछना शुरू करेंगे. आप अपने सवालों के सही जवाब एसएमएस या SonyLIV एप के माध्यम से भेज सकते हैं. इसके अलावा www.sonylive.com के जरिए भी केबीसी-13 के लिए सवाल पूछे जाएंगे और यहीं जवाब दिया जा सकता है.

Show More

Related Articles

Back to top button