Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

राखी सावंत के प्रधानमंत्री वाले बयान पर अभिनेता सोनू सूद ने दी प्रतिक्रिया, बोले- ‘जहां हूं, वहीं सही हूं’

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इस महामारी जिस तहर से लोगों की सेवा निस्वार्थ भाव से कर रहे हैं. उनकी सराहना पूरे देश में हो रही है. उनकी इस नेकी की फैन बिग बॉस की ‘एंटरटेनर क्वीन’ राखी सांवत ऐसी हुईं कि उन्होंने ये कह डाला कि देश का अगला प्रधानमंत्री सोनू सूद को बना दिया जाए. राखी सावंत के इस बयान के बाद रीयल हीरो ने रीएक्ट किया है, सोनू सूद ने राखी के इस बयान पर दिल जीत लेने वाला जवाब दिया है.

दरअसल, सोनू सूद अपने घर के नीचे मीडिया कर्मियों को शरबत पिलाने आए थे. तभी उनमें से एक शख्स ने सोनू सूद से राखी सावंत के प्रधानमंत्री वाले अपील के बारे में सवाल किया, जिसपर उन्होंने कहा कि वह एक आम आदमी के रूप में ही बेहतर हैं.

वीडियो सोनू सूद कह रहे हैं, ‘हम आम इंसान अच्छे हैं भाई, आम इंसान बेहतर हैं. जब पैपराजी ने उनसे कहा कि उनको पॉलिटिक्स में कदम रख लेना चाहिए, इसपर वे कहते हैं कि भाई लोग खड़े है न हमारे, क्या करेंगे इलेक्शन में खड़े होकर? वो अपना काम नहीं है न.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वो सोनू सूद ,सलमान खान और अमिताभ बच्चन की तारीफ कर रही थीं. उन्होंने कहा था कि ये तीनों हमारे देश के असली हीरो हैं. इसी के साथ राखी ने ये भी कहा कि, अगर देश का भला चाहते हो तो मैं तो कहती हूं कि सोनू सूद या सलमान खान को इस देश का प्रधानमंत्री बना दिया जाना चाहिए. क्योंकि देश के असली हीरो तो वो ही हैं.

आपको बता दें कि कोरोना की लहर ने देश में हाहाकार मचाई हुई हैं, लेकिन सोनू सूद इस दौर में भी लोगों का हौसला बनाए हुए हैं. ऑक्सीजन के लिए तड़पते लोगों के लिए पहले उन्होंने चीन की मदद से मांगी और अब उन्होंने देशवासियों की मदद करने के लिए फ्रांस से भी ऑक्सीजन प्लान्ट्स मंगवाए हैं, जो जल्द भारत आने वाले हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button