Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पिता हुए कोरोना से रिकवर, होना पड़ा था अस्पताल में भर्ती

मुंबई. आम से लेकर खास तक, कोरोना वायरस की दूसरी लहर में देश की कई बड़ी हस्तियों ने अपनी और अपनों को जान गवां दी है। इनमें फिल्मी सितारे भी शामिल हैं। हालांकि कुछ फिल्मी हस्तियों ने कोरोना को मात भी दी है। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण को लेकर अच्छी खबर है। वह कोरोना वायरस को मात देकर पूरी तरह से ठीक हो गए हैं।

बीते दिनों दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण, मां उज्जला पादुकोण और बहन अनीशा पादुकोण करोनो वायरस से संक्रमित हो गए थे। इसके बाद उनके पिता को बेंगलुरू के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि अब अभिनेत्री के पिता पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के अनुसार इस बात की जानकारी दीपिका पादुकोण के परिवार के करीबी दोस्त विमल कुमार ने दी है।

इससे पहले विमल कुमार ने ही उनके परिवार के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि दीपिका पादुकोण के परिवार को 10 दिन पहले कोरोना वायरस से लक्षण नजर आए थे, जिसके बाद टेस्ट करवाने पर पॉजिटिव आया। दीपिका पादुकोण के पिता को बेंगलुरु के एक अस्पताल में एडमिट किया गया, लेकिन अगले हफ्ते तक वह डिस्चार्ज हो जाएंगे।

वहीं प्रकाश पादुकोण के एक करीबी दोस्त ने पीटीआई से बातचीत में बताया था, ‘करीब 10 दिन पहले प्रकाश , उनकी पत्नी और बेटी अनीशा को कोविड 19 के लक्षणों का एहसास हुआ। उन्होंने तुरंत अपना टेस्ट करवाया और रिजल्ट पॉजिटिव आया। जिसके बाद सबने खुद को आइसोलेट कर लिया, लेकिन दीपिका के पिता का बुखार नहीं उतर रहा था, इसलिए शनिवार को उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया। हालांकि अब वह ठीक हैं। उनके सारे पैरामीटर्स भी ठीक हैं। प्रकाश की पत्नी और बेटी घर पर ही क्वारंटाइन हैं और उम्मीद है कि 2-3 दिन में प्रकाश भी अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे’।

Show More

Related Articles

Back to top button