Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

सेलेब्रिटी मैनेजर और कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में अलग पहचान बना रहे हैं हिमांशु मिश्रा

कहा जाता है कि प्रतिभा सिर्फ शहर या अमीर घराने की मोहताज नहीं होती। इस कहावत को चरितार्थ कर दिखाया है उत्तर प्रदेश के ज़िला अम्बेडकर नगर के हिमांशु मिश्रा ने। हिमांशु अमीरजा़दों की तरह मुंह में चांदी का चम्मच लेकर पैदा नहीं हुए बल्कि ग़रीबी, ।मजबुरी के साए में अपना बचपन गुज़ारा। वो जहां रहते थे, वो इलाका छोटा तो था मगर उनके सपने बड़े थे और उन सपनों को साकार करने की उनकी कोशिशें भी काफ़ी बड़ी थीं। कम उम्र से ही उनका इरादा फ़िल्म इंडस्ट्री में जाने का था और यह जुनून उन्हें मुंबई खींच ले आया। संघर्ष के एक लम्बे सिलसिले के बाद हिमांशु सेलेब्रिटी मैनेजर और कास्टिंग डायरेक्टर बन गए और अब वह एक निर्माता के रूप मे भी काम करना चाहते हैं।

हिमांशु मिश्रा ने अपनी काबलियत, सलाहियत और कुछ कर जाने की लगन की वजह से फ़िल्मी दुनिया में एक अलग और नया मुका़म बनाया है। उन्होंने बहुत सी फ़िल्मों, म्यूज़िक विडियोज़ के लिए काम किया है। आजकल उनकी चर्चा उत्तर प्रदेश से लेकर मुंबई की फ़िल्म इंडस्ट्री तक उनकी एक बड़े बजट की धमाकेदार वेब सीरीज की वजह से हो रही है, जिसका वो निर्माण कर रहे हैं।

हिमांशु मिश्रा इंडस्ट्री में एक मेहनती, प्रतिभाशाली और भरोसेमंद व्यक्ति के रूप में पहचाने जाते हैं जिनका काम बोलता है। फिल्मो, टीवी शोज़, म्यूज़िक वीडियो और वेब सीरीज में कास्टिंग के बारे में उन्हें बड़ी गहरी समझ और जानकारी है। छोटे से छोटे किरदार के लिए वो परफेक्ट कास्टिंग करते हैं। लेखक निर्देशक की मांग के अनुसार वो सभी किरदारों के लिए एकदम सटीक कास्टिंग करने में माहिर हैं, यही वजह है कि हिमांशु मिश्रा को बॉलीवुड इंडस्ट्री में भविष्य के बड़े कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में देखा जा रहा है।

हिमांशु मिश्रा ने सेलेब्रिटी मैनेजर के तौर पर भी बॉलीवुड में काफी काम किया है। उन्होंने टाइगर श्रॉफ, जॉन अब्राहम, अर्जुन बिजलानी, निया शर्मा, सयाजी शिंदे, शक्ति कपूर, रोहन मेहरा, अरिशफ़ा खान, दीपराज राणा सहित कई सेलेब्रिटीज़ के साथ काम किया है। हिमांशु ने कई फीचर फिल्मो, म्यूज़िक वीडियो, वेब सीरीज, टीवी सीरियल्स और लाइव इवेंट्स के लिए काम किया है। 2015 से सेलेब्रिटी मैनेजर व कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में काम कर रहे हिमांशु मिश्रा को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का गहरा अनुभव है। उनके कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button