Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

भाई-बहन को एक ही महीने में खोकर टूट गए हैं अभिनेता मुकेश खन्ना, बोले- टूटा दुखो का पहाड़

मुंबई. एक्टर मुकेश खन्ना शायद ही कभी साल 2021 को भूल पाएंगे. एक ही महीने के अंदर उन्होंने अपने भाई-बहन दोनों को खो दिया. बड़ी बहन कमल कपूर ने हाल ही में दिल्ली में अंतिम सांस ली. कोविड-19 से रिकवर होने के बाद सीने में कंजेशन की समस्या से जूझने के बाद उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा. वहीं, बड़े भाई सतीश खन्ना कोरोना को मात देने के एक हफ्ते के बाद दुनिया से चले गए. अब बड़े भाई-बहन को एक ही महीने में खोने के बाद मुकेश खन्ना बेहद टूट गए हैं.

मुकेश खन्ना इस समय सदमे में हैं. हाल ही में उन्होंने खास बातचीत में बताया- कल तक मेरे बारे में मौत की अफवाहें फैल रही थीं. मैं सहीं हूं और इस दुनिया में हूं ये बताने में मुझे दो से तीन घंटे लग गए. उन्होंने आगे इस बातचीत में कहा, ‘बड़ी बहन कमल कपूर 12 दिन में कोविड-19 से रिकवर होने के बाद सीने में कंजेशन के चलते चल बसीं, अब मेरे पास शब्द नहीं हैं. डॉक्टर्स ने हर संभव कोशिश की, लेकिन आखिर में वे उन्हें बचा न सके. मैंने बहन को खो दिया’.

उन्होंने आगे कहा, ‘मेरा दिमागी संतुलन अभी बेहतर नहीं है. वायरस तेजी से फैल रहा है और हमारे अपनों को छीन कर ले जा रहा है. एक महीने के भीतर मैंने भाई और बहन दोनों को खोया है. मुश्किल समय है और ऐसे में लोग मेरे निधन की भी अफवाह फैला रहे हैं.

मुकेश खन्ना ने कहा मुझे लगता है कि हम सभी को बस सावधानियां बरतनी चाहिए. परिवार को इस तरह खोना बहुत मुश्किल घड़ी है. मेरी बहन सभी से मिलना चाहती थी, लेकिन न मिल सकीं.
मुकेश खन्ना ने आगे कहा कि भाई सतीश खन्ना ने हार्ट अटैक के चलते दम तोड़ दिया था. वह भी कोविड-19 से जंग जीतकर घर वापस लौटे थे. अपनी मौत की अफवाहों पर मुकेश खन्ना ने कहा कि मैं यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि लोग मेरे लिए इस तरह की अफवाह फैला रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं अपने पर्सनल लॉस से गुजर रहा हूं और लोग मेरी मौत की अफवाहें उड़ा रहे हैं. मुझे कई सारे फोन कॉल्स आने लगे. लोग पूछना चाह रहे थे कि मैं ठीक हूं या नहीं.

Show More

Related Articles

Back to top button