Select your Language: हिन्दी
New Release

सस्पेंस, थ्रिलर और हॉरर फिल्म ‘बेबी काजल” का ट्रेलर हुआ रिलीज़

हिंदी, तमिल,मलयालम, कन्नड़ और तेलगु 5 भाषाओं में होगी फ़िल्म रिलीज, जी म्यूज़िक ने लिए म्यूज़िक राईट्स

एसएमएस पिक्चर्स, सुंदर जी द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फ़िल्म को चाइनीज़, मलय, कोरिया सहित कई इंटरनेशनल भाषाओं में डब करने की प्लानिंग

इन दिनों सस्पेंस, थ्रिलर और हॉरर फिल्मे दर्शकों की पहली पसंद हैं। ऑडिएंस की इसी सोच को देखते हुए एक सस्पेंस, थ्रिलर और हॉरर फ़िल्म पांच भाषाओं में रिलीज होने जा रही है हिंदी, तमिल, तेलगु, मलयालम और कन्नड़।
आपको बता दें कि तमिल में इस का नाम कंमनी पप्पा है जबकि हिंदी में इस फ़िल्म का नाम बेबी काजल है और तेलगु, मलयालम और कन्नड़ में इसका नाम कंमनी है। यह एक सस्पेंस, थ्रिलर और हॉरर फिल्म है। इसका म्यूज़िक राइट ज़ी म्यूज़िक ने खरीदा है। आपको बता दें कि फ़िल्म कंमनी पप्पा का फर्स्ट लुक पोस्टर मास्टर और मुम्बईकर उपेना, मशहूर एक्टर विजय सेथुपथि द्वारा रिलीज किया गया था जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया है। इस फ़िल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया है जिसे काफी देखा जा रहा है। इस फ़िल्म में म्यूज़िक का स्कोप भी है। इसका गाना नन्ही परी काफी अच्छा है।
एस एम एस पिक्चर्स के बैनर तले बनी यह एक सस्पेन्स, थ्रिलर और हॉरर फिल्म है। इस फ़िल्म की को-प्रोडक्शन कंपनी का नाम है वनजकशी क्रिएशन्स। फ़िल्म के निर्माता हैं सुंदर जी और राजेन्द्र प्रसाद, लेखक निर्देशक श्री मनी हैं। इसके संगीतकार श्री साई देव वी, कैमरामैन एम ए राजादुराई, एडिटर कम्बुम मूर्ति हैं।
इस फ़िल्म के मुख्य कलाकार हैं थमन कुमार (हीरो), बेबी मानशवी,
मिया श्री (हीरोइन), सिंगम पुली, कोट्टाची, लॉरेंस (शिवम विलेन)। इस फ़िल्म को दुनिया भर में मई 2021 के अंतिम सप्ताह में रिलीज किया जाएगा।
फिल्म की कहानी कंमनी नाम की एक खूबसूरत बच्ची और उस परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। यह फैमिली एक हॉन्टेड बंगला खरीदने का फैसला करती है
खतरे को महसूस किए बिना, एक खौफ उस बंगले में उनका इंतजार करता है।
जो भी बंगले में रहते थे, वे जिंदा नही बचे, वे सब आखिरकार मृत्यु को प्राप्त हुए और यह परिवार सब से बेखबर बंगले में पहुँच गया। धीरे-धीरे वहां रहस्यमय और अनुचित चीजें शुरू होती हैं। इस परिवार के लोग बुराई से लड़ते हैं। उनके जीवन के लिए हर दिन जीवन और मृत्यु के बीच का खेल हो जाता है। क्या यह परिवार बुराई से आगे निकल जाएगा? क्या वे बचेंगे? इसके लिए आपको फ़िल्म देखनी होगी।
आपको बता दें कि थमन कुमार (हीरो) ने 10 से ज़्यादा तमिल फिल्मों में काम किया है। मिया श्री (हीरोइन) ने तमिल और मलयालम में 5 से अधिक फिल्मो में अभिनय किया है। बेबी मानशवी भी साउथ इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। शिवम ने भी तमिल की दस फिल्मो में काम किया है।
इस फ़िल्म के डायरेक्टर श्री मनी की यह पहली फ़िल्म है हालांकि उन्होंने साउथ के मशहूर निर्देशक रघु राज को असिस्ट किया है। इस फ़िल्म की शूटिंग चेन्नई और कोडाईकनल में 45 दिनों तक की गई है।

Show More

Related Articles

Back to top button