Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

ईद के मौके पर शाहरुख़ का हुआ दीदार, तो फैन्स बोले-‘हमें हमारा चाँद दिख गया’

मुंबई. बॉलीवुड के ‘किंग खान’ यानी शाहरुख खान के दीदार के लिए फैंस बेकरार रहते हैं. लेकिन पिछले कोरोना वायरस के ये इंतजार बस इंतजार बनकर ही रह गया है. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. सामने से न सहीं लेकिन फैंस की ख्वाहिशों को शाहरुख खान ने पूरा किया. उन्होंने अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो साझा कर सभी को ईद की मुबारकबाद दी तो फैंस खुशी से झूम उठे.

दरअसल, शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम और ट्व‍िटर दोनों पर अपनी ये फोटो साझा की. इसी के साथ उन्होंने लिखा- ‘पूरी दुनिया के लोगों को ईद मुबारक. अल्लाह हम सभी को अच्छी सेहत, ताकत और हमारे देश के हर जरूरतमंद को सही जर‍िया दे. भारत, हमेशा की तरह एक साथ इस हालात से निपट लेगा. लव यू’.

शाहरुख के इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस खुश हो गए और कमेंट कर कहने लगे, ‘हमारा चांद दिख गया’. किसी ने कहा कि चांद का दीदार हुआ, ईद मुबारक तो कुछ फैंस उनकी पोस्ट पर कमेंट कर बता रहे थे कि उन्होंने उनकी ईद को खुशनुमा बना दिया.

इस बार की ईद बिल्कुल अलग है, न किसी से गले मिलना है न किसी के घर जाना है, बस घर पर ही सेलिब्रेट करना है. तभी तो सेलेब्स फैंस को ईद की मुबारकबाद देते हुए फैंस से घर पर ही रहने की अपील कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने भी फैंस को ईद की मुबारकबाद देते हुए एक खास मैसेज दिया है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान को पिछली बार 2018 में फिल्म जीरो में देखा गया था. लंबे समय बाद एक्टर दोबारा बड़े पर्दे पर ‘पठान’ के साथ वापस आ रहे हैं. फिल्म में शाहरुख के अलावा दीप‍िका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button